Headlines

प्रदेश संगठन में फेरबदल के बाद जिले में भी कयास:चुनाव से पहले संगठन को मजबूत करने कांग्रेस में नियुक्तियों का दौर तेज

ऐन विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के प्रदेश संगठन में फेरबदल के बाद अब जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत करने का प्रयास जारी है। पार्टी के प्रति समर्पित और सक्रिय युवाओं को प्रदेश कार्यकारिणी में स्थान ​देने संगठन में इन दिनों नियुक्तियों का दौर चल रहा है।

एक दिन पहले प्रदेश संगठन के संचार विभाग का पुनर्गठन किया गया। इसमें वरिष्ठ प्रवक्ताओं और अन्य प्रवक्ता की टीम में हमारे जिले से भी दो कार्यकर्ताओं को स्थान दिया गया है। वहीं 70 संयुक्त महासचिव की जंबो सूची में भी जिले से कई महत्वपूर्ण नाम हैं।

चुनाव नजदीक है, ऐसे में कांग्रेस अपनी प्रदेश सरकार की योजनाओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने की जरूरत महसूस कर रही है। नई नियुक्ति में ज्यादातर वे युवा व कार्यकर्ता शामिल हैं,जो संगठन में पहले भी जिम्मेदारी निभा चुके हैं। नियुक्तियों में जातिगत समीकरण का भी खास ध्यान रखा गया है।

नीता वरिष्ठ प्रवक्ता और आशीष प्रवक्ता पद पर

भिलाई की प्रथम मेयर और वर्तमान में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त अंत्यावसायी, सहकारी और वित्त विकास निगम की उपाध्यक्ष नीता लोधी को संचार विभाग के अंतर्गत 7 वरिष्ठ प्रवक्ताओं की टीम में शामिल किया गया है। वहीं सीएसवीटीयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष आशीष यादव प्रवक्ता पद पर जगह दी गई है।

हेमंत को एक बार फिर बड़ी जिम्मेदारी दी गई

संयुक्त महासचिव पद पर पूर्व अध्यक्ष हेमंत बंजारे, इन्हीं के साथ जिला महामंत्री रहे झुमुक साहू, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष सुजीत बघेल और प्रथम बाफना शामिल हैं। इनके अलावा भिलाई नगर विधानसभा से बृजेश मिश्रा शामिल हैं। जिलाध्यक्ष के रूप में हेमंत का पूरे अहिवारा विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से संपर्क में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *