Headlines

Vivo X100 tipped to be powerful Vivo camera phone with 64MP main camera 100mm periscope lens details leaked

Vivo X100 होगा Vivo का दमदार कैमरा फोन! डिटेल्स लीक

स्मार्टफोन में कैमरा एक सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा माना जाता है। अधिकतर यूजर्स कैमरा के आधार पर भी स्मार्टफोन खरीदना पसंद करते हैं। अब Vivo भी एक और कैमरा सेंट्रिक फोन लॉन्च करने की तैयारी में बताई जा रही है। कहा गया है कि कंपनी अपना नया कथित फोन Vivo X100 पेश करने की तैयारी में है। स्मार्टफोन पर काम किया जा रहा है और यह धांसू कैमरा फीचर्स के साथ आ सकता है। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में अभी तक क्या जानकारी सामने आई है। 

Vivo X100 कंपनी की ओर से अगला स्मार्टफोन पेश किया जा सकता है। यह दमदार कैमरा के साथ आ सकता है। टिप्स्टर Digital Chat Station ने इसे लीक किया है। फोन में 64 मेगापिक्सल का रियर मेन कैमरा पेरिस्कोप मॉड्यूल में देखने को मिल सकता है। टिप्स्टर की ओर से खुलासा करते हुए कहा गया है कि फोन में 100mm का पेरिस्कोप लेंस देखने को मिल सकता है। इसमें f/2.5 अपर्चर दिया जा सकता है। इसके बारे में कहा गया है कि लो लाइट में भी यह अच्छे रिजल्ट्स दे सकेगा। 

इसके अलावा फोन के कैमरा के मेन लेंस यानि कि रियर के 64 मेगापिक्सल सेंसर के बारे में बताया है कि यह OmniVision OV64B होगा जिसमें 1/2 इंच का सेंसर 0.7µm पिक्सल के साथ और 4-in-1 बाइनिंग के साथ आ सकता है। कथित तौर पर कंपनी Zeiss के साथ भागीदारी में आ रही है। जिसके तहत यह अपने स्मार्टफोन में Vario-Appo-Sonnar लेंस इस्तेमाल करेगी। इस फोन के प्राइमरी कैमरा के बारे में टिप्स्टर ने कहा है कि यह सोनी का कस्टमाइज्ड सेंसर हो सकता है। उदाहरण के तौर पर 53 मेगापिक्सल का 1/1.43 इंच सेंसर के जैसा। 

Vivo X100 सीरीज में तीन मॉडल बताए जा रहे हैं जिसमें X100, X100 Pro और X100 Pro+ शामिल होंगे। X100 और X100 Pro को कंपनी इसी साल नवंबर तक मार्केट में उतार सकती है, ऐसा कहा गया है। जबकि X100 Pro+ को लाइनअप के टॉप वेरिएंट के रूप में अगले साल की शुरुआत में मार्केट में उतार सकती है। कंपनी की ओर से इस फोन को लेकर अभी तक अधिकारिक रूप से कोई जानकारी बाहर नहीं की गई है, लेकिन लीक्स का सिलसिला जारी है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *