Headlines

WhatsApp new look Android App may Get New Interface With White Top App Bar

WhatsApp Change : बदलने वाला है आपका वॉट्सऐप! हो गई तैयारी, जानें

WhatsApp New interface : अगर आप वॉट्सऐप का एंड्रॉयड ऐप इस्‍तेमाल करते हैं, तो ध्‍यान दीजिए! कुछ टाइम के बाद आपको नया-नवेला वॉट्सऐप नजर आ सकता है। ऐसी खबरें हैं कि वॉट्सऐप कथित तौर पर अपने एंड्रॉयड ऐप के लिए एक नए इंटरफेस पर काम कर रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, मेटा के मालिकाना हक वाले वॉट्सऐप के टॉप ऐप बार और यूआई एलिमेंट्स में सुधार किया जा रहा है। नए डिजाइन में वॉट्सऐप टॉप बार सफेद रंग में दिखाया गया है। बाकी चीजें ग्रीन नजर आती हैं। वॉट्सऐप के नए डिजाइन को कथ‍ित तौर पर वॉट्सऐप के एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.23.18.18 पर स्‍पॉट किया गया है। यह Google Play बीटा प्रोग्राम के जरिए उपलब्‍ध है। हालांकि सभी टेस्‍टर्स को अभी यह बीटा प्रोग्राम दिखाई नहीं दे रहा। 

वॉट्सऐप के नए फीचर्स पर नजर रखने वाले ट्रैकर WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सऐप अपने एंड्रॉइड ऐप के लिए एक नए इंटरफेस पर काम कर रहा है। डिजाइन में होने जा रहे इस कथ‍ित बदलाव को 2.23.18.18 नाम के वॉट्सऐप बीटा वर्जन में स्‍पॉट किया गया था। यह वर्जन Google Play बीटा प्रोग्राम के जरिए एक्‍सेस किया जा सकता है। 
 

whatsapp

बताया जाता है कि नया इंटरफेस अभी डेवलप किया जा रहा है और सभी टेस्‍टर्स को यह बिजिबल नहीं है। WABetaInfo ने वॉट्सऐप के नए डिजाइन का एक स्‍क्रीनशॉट भी शेयर किया है। स्‍क्रीनशॉट में देखा जा सकता है वॉट्सऐप का टॉप ऐप बार सफेद शेड में है। जबकि वॉट्सेएप का लोगो और बाकी एलिमेंट्स ग्रीन कलर में हैं। 

वॉट्सऐप का नया यूजर इंटरफेस आने वाले दिनों में एक अपडेट के बाद सभी यूजर्स के लिए आ सकता है। हो सकता है कि फाइनल रिलीज से पहले इंटरफेस में कुछ और बदलाव किए जाएं। कहा जा रहा है कि वॉट्सऐप अपने iOS ऐप के डिजाइन में बदलाव पर भी काम कर रहा है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *