Headlines

CM भूपेश बोले- ED, IT आपकी, उल्टा लटकाओ या सीधा:मुख्यमंत्री का अमित शाह के बयान पर पलटवार, ‘जेल भेजने से ज्यादा क्या कर लेंगे’

रायपुर मे केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के उल्टा लटका देने वाले बयान पर भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। मुख्यमंत्री के मुताबिक ED और IT आपकी है। उल्टा लटकाओ या सीधा। उन्होंने कहा कि वे जेल भेजने से ज्यादा और क्या कर लेंगे।

2 सितम्बर को भाजपा ने भूपेश सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया। जिसे लेकर मुख्यमंत्री ने कहा “बीजेपी के आरोप पत्र पर उसके कार्यकर्ताओं को ही विश्वास नहीं है। तो जवाब देने का औचित्य दिखाई नहीं देता। बाहर एलईडी लगाई गई थी वहां कोई नहीं था। ऑडिटोरियम के भीतर कुर्सियां खाली थी।

शनिवार को प्रदेश कांग्रेस की विस्तारित बैठक और चुनाव समिति की बैठक के दौरान मीडिया में ये बयान दिया।

सीएम के मुताबिक जो केस है ही नहीं है, उसकी पहले IT आईटी जांच करती है और फिर ED जांच करती है और अब मामला कोर्ट में लगाकर CBI जांच करने की बात कही जा रही है। भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि इससे अच्छा है कि अंतरराष्ट्रीय एजेंसियों को मामला दे दो।

बीजेपी ने भूपेश सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया है।

बीजेपी ने भूपेश सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया है।

अब तक बंद क्यों नहीं हुआ ऑनलाइन ऐप, गृहमंत्री दें जवाब – सीएम भूपेश
भूपेश बघेल के अनुसार ऑनलाइन सट्टा ऐप पर कार्रवाई हमने की। पैसे भी जब्त किए, आप क्या कर रहे हैं? कौशल उन्नयन योजना के तहत सट्टा खिला रहे हैं। जीएसटी लगा रहे हैं। ऑनलाइन ऐप बंद कौन करेगा? राज्य सरकार बंद करेगी या केंद्र सरकार। उन्होंने कहा कि इस ऐप को आखिर बंद क्यों नहीं करा पा रहे हैं। इसका जवाब गृहमंत्री दें। बंद नहीं कर रहे है तो कारण क्या है।

लूट खसोट और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही बघेल सरकार- शाह

अमित शाह ने भूपेश सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करते हुए कहा था कि बघेल सरकार छत्तीसगढ़ में लूट खसोट और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है। वो गांधी परिवार का एटीएम बन गई है और भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के आदिवासी इलाकों में धर्मांतरण नहीं रुक रहा है।

सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करते समय केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की तस्वीर।

सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करते समय केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की तस्वीर।

‘केन्द्रीय एजेंसियों की जांच में कोयला, शराब, ऑनलाइन सट्टेबाजी से संबंधित घोटाले’
शाह बोले कि बीजेपी ही छत्तीसगढ़ को कांग्रेस के घोटालों, अत्याचारों और कुशासन से बचा सकती है। उन्होंने कहा कि क्या छत्तीसगढ़ के लोग चाहते हैं कि युवाओं को ऑनलाइन सट्टेबाजी की ओर धकेला जाए। सीएम भूपेश बघेल ने धर्मांतरण रोकने वाले कानून पर काम नहीं किया। अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों को उल्टा लटका दिया जाएगा और उन्हें व्यवस्थित कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *