Headlines

CG- Mahadev Satta App के सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- 28 पर्सेंट टैक्स ले रही केंद्र सरकार

राजधानी रायपुर में आज कांग्रेस की दो बड़ी बैठक आयोजित की जा रही है, जिसमें PCC विस्तारित कार्यकारिणी समिति की बैठक हो गई है वहीं दूसरी बैठक चुनाव समिति की शाम को होगी। पहली बैठक में पीसीसी के नवनियुक्त पदाधिकारी और जिला अध्यक्ष शामिल हुए, वहीं बैठक में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, सीएम भूपेश बघेल और दीपक बैज और कॉर्डिनेटर भी मौजूद रहे।

पहली बैठक से निकलने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। भाजपा के आरोप पत्र पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि भाजपा के आरोप पत्र पर भाजपा कार्यकर्ताओं को ही भरोसा नहीं है। सीएम ने कहा कि मैंने सोचा था कि उसका जवाब दूंगा, लेकिन जब भाजपा कार्यकर्ताओं को ही इस पर भरोसा नहीं है, इसलिए उसका जवाब देने का कोई औचित्य नहीं बनता।

CM Bhupesh on bjp charge sheet: वहीं भ्रष्टाचार करने वालों को उलटा लटका कर सीधा करने वाले अमित शाह के बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में करवाई के नाम पर गुंडागर्दी हो रही है। ED और IT के अधिकारी कार्रवाई के नाम पर डरा रहे हैं, करवाई के दौरान मारते हैं, पीटते हैं, पेपर पर हस्ताक्षर नहीं करने पर जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं।

वहीं प्रदेश में सट्टेबाजी के मामले में बोलते हुए सीएम ने कहा कि हमने सट्टे और महादेव एप के खिलाफ लगातार कार्रवाई की है। हमने लुक आउट सर्कुलर जारी किया है, ed जांच कर रही है, लेकिन उसके बाद भी आज तक वो एप बंद क्यों नहीं हुआ। एप को बंद करने का काम केंद्र सरकार को करना है । लेकिन केंद्र सरकार सट्टे पर 28 पर्सेंट टैक्स ले रही है। वहीं होल सेल मार्केट को लेकर सीएम ने कहा कि रायपुर में बहुत जल्दी होलसेल कॉरिडोर का शुभारंभ होगा, एशिया का सबसे बड़ा मार्केट बनेगा जो कि 1000 एकड़ में मार्केट बनेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *