Woman bites security cable with teeth to steal iPhone 14 Plus china Video Viral

iPhone 14 Plus चुराने के लिए महिला ने दांतों से काट डाली सिक्‍योरिटी केबल, जानें पूरा मामला

iPhone खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं। इसीलिए जुनूनी लोग आईफोन हासिल करने के लिए हर हद पार कर जाते हैं। बीते दिनों पश्चिम बंगाल से आई एक खबर ने चौंका दिया था, जहां वीडियोज बनाने के लिए एक दंपती को आईफोन चाहिए था और उन्‍होंने अपना बच्‍चा बेचकर आईफोन खरीद डाला। नया केस चीन से सामने आया है। वहां ऐपल स्‍टाेर में पहुंची एक महिला ने iPhone 14 की सेफ्टी केबल को अपने दांतों से चबा दिया और आईफोन चुराकर फुर्र हो गई। घटना का वीडियो चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला का सरनेम किउ है। वह चीन के दक्षिणपूर्वी इलाके फुजि‍यान की निवासी है। महिला ने जिस आईफोन 14 प्‍लस (iPhone 14 Plus) को चुराया। उसकी चीन में कीमत करीब 7 हजार युआन (लगभग 79,749 रुपये) थी।

पूरी घटना स्‍टाेर के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, किउ उस डिस्प्ले स्टैंड के सामने रुकी, जहां आईफोन 14 प्‍लस को लगाया गया था। फोन पकड़ने के लिए वह काउंटर पर झुक गई। उसने कुछ देर तक स्‍मार्टफोन को चेक किया और उसे चुराने के लिए डिवाइस के साथ अटैच की गई सिक्‍योरिटी केबल को चबाना शुरू कर दिया। 

केबल काटने के बाद उसने फोन को बैग में रख लिया। मौका पाकर महिला स्‍टोर से निकल गई। खास यह भी है कि केबल काटते समय किसी को उस पर शक ना हो, इसके लिए किउ ने फोन को स्‍क्रॉन करने की एक्टिंग की। स्‍टोर मैनेजर का कहना है कि केबल काटे जाने के दौरान वहां अलार्म बजा था, लेकिन कर्मचारियों ने कोई एक्‍शन नहीं लिया। ऐसा इसलिए क्‍योंकि जब वो महिला के पास गए, तब कुछ भी असामान्‍य नहीं लगा था। 

बहरहाल, चीनी सोशल मीडिया में इस घटना का वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि महिला पर कोई एक्‍शन हुआ है या नहीं। 
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *