Headlines

Excitel BIG SCREEN Plans Rs 1299 1499 Launched in 35 cities with 400 Mbps speed 16 OTT 32 inch TV 200 inch screen projector

Excitel का तगड़ा प्‍लान! 400Mbps स्‍पीड के साथ 16 OTT का सब्‍सक्र‍िप्‍शन और 200 इंच स्‍क्रीन वाला प्रोजेक्‍टर, जानें डिटेल्‍स

कोविड के दौर से ही ब्रॉडबैंड प्‍लान लोगों की जरूरत बन गए हैं। इन्‍हें ऑफर करने वाली कंपनियों के बीच तगड़ा कॉम्‍पीटिशन है। मामला अब सिर्फ ब्रॉडबैंड स्‍पीड या कीमत तक सीमित नहीं है। ओटीटी बंडल्‍ड पैक इन दिनों हिट हो रहे हैं। जियो से लेकर एयरटेल तक तमाम प्‍लेयर्स ने अपने मंथली और वार्षिक प्‍लान्‍स में ओटीटी ऐप्‍स का सब्‍सक्र‍िप्‍शन जोड़ा है। एक्साइटेल (Excitel) ने एक कदम और आगे की सोची है। कंपनी ने इस साल अप्रैल में एक प्‍लान पेश किया था। प्‍लान था- 400 एमबीपीएस स्पीड के साथ 16 ओटीटी ऐप्‍स का सब्सक्रिप्शन और साथ में 32 इंच का स्‍मार्टटीवी। लोगों को यह प्‍लान हिट कर गया। ‘बिग स्क्रीन’ नाम के इस प्‍लान को कंपनी अब देशभर के 35 से ज्‍यादा शहरों में लॉन्‍च कर रही है। इस दफा ‘मिनी होम थिएटर’ का भी विकल्‍प है, जिसके जरिए 200 इंच की स्‍क्रीन पर कंटेंट देखा जा सकेगा।    

और आसान भाषा में समझना हो, तो एक्साइटेल (Excitel) ने 2 प्‍लान पेश किए हैं। पहला प्‍लान है 1299 रुपये प्रति माह का। इस प्‍लान पर आपको मिलेगा 400 एमबीपीएस स्पीड के अनलिमिटेड इंटरनेट। साथ में 16 ओटीटी ऐप्‍स का सब्‍सक्र‍िप्‍शन जिनमें डिज्नी + हॉटस्टार, सोनी लिव और ZEE5 शामिल हैं। इसी प्‍लान के साथ एक्साइटेल आपको एक 32 इंच का टीवी भी देगा। टीवी की डिटेल भी कंपनी ने शेयर की है। Wybor 32 WHS-C9 मॉडल एक स्‍मार्ट फ्रेमलैस एचडी क्‍लाउड टीवी है। इस टीवी पर आप अपना पसंदीदा कंटेंट देख सकेंगे। 

दूसरा प्‍लान है 1499 रुपये प्रति माह का। इस प्‍लान में सभी सुविधाएं 1299 रुपये प्रति माह वाले प्‍लान की होंगी। सिर्फ 32 इंच के टीवी की जगह कंपनी आपको एक मिनी होम थिएटर देगी। कंपनी ने बताया है कि मिनी होम थिएटर एक प्रोजेक्‍टर है, जिसकी मदद से घर पर एंटरटेनमेंट किया जा सकता है। EGate K9 Pro-Max इसका नाम है, जिसमें फुल एचडी रेजॉलूशन में कंटेंट देखा जा सकता है। यह 200 इंच स्‍क्रीन साइज में लोगों का मनोरंजन कर सकता है। 

एक्‍साइटल ने बताया है कि शुरुआत में उसने पायलट प्रोजेक्‍ट के रूप में अप्रैल में दिल्ली में यह प्‍लान पेश किया था। इस योजना के कारण दिल्ली में हर महीने 1000 से अधिक कनेक्शन बढ़े। कंपनी ने अब पूरे देश में ‘स्मार्ट वाईफाई के साथ स्मार्ट टीवी’ प्‍लान को पेश कर रही है, जिसका नाम ‘बिग स्क्रीन प्लान’ रखा गया है। दोनों ही प्‍लान्‍स पर 550 से ज्‍यादा लाइव टीवी चैनल्‍स भी देखे जा सकते हैं।  
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *