Headlines

Mini Cooper E 2025 और Mini Cooper SE इलेक्ट्रिक कार पेश, 402 किमी रेंज और ये फीचर्स

Mini Cooper E 2025 और Mini Cooper SE इलेक्ट्रिक कार पेश, 402 किमी रेंज और ये फीचर्स

Mini ने 2025 Cooper E और Cooper SE कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक हैचबैक मॉडल को पेश किया है। कई लीक्स और अटकलों के बाद दो नए मिनी कूपर मॉडल आखिरकार मार्केट में आ गए हैं। Cooper E और Cooper SE के डिजाइन में बदलाव और रेंज में सुधार किया गया है। तीन दरवाजों वाली कूपर के  इंटीरियर और एक्सटीरियर में क्लासिक मिनी स्टाइल बरकरार है।

Mini Cooper E और SE कॉम्पैक्ट हैचबैक की कीमत

Mini Cooper E और Mini Cooper SE कॉम्पैक्ट हैचबैक की कीमत और सटीक रिलीज तारीख की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Mini 2025 Cooper लाइनअप में बेहतर ड्राइविंग परफॉर्मेंस, रेंज और इंटीरियर स्पेस को लेकर बदलाव किया गया है। Mini Cooper रिवाम्प दो फ्रंट-व्हील ड्राइव वर्जन में आती है। हालांकि बाद में AWD वर्जन डाला जा सकता है। Cooper E और SE दोनों कार 16 या 18 इंच रिम्स में उपलब्ध हैं। दोनों मॉडल अपने लो ग्रेविटी सेंटर, रिवाइज्ड सस्पेंशन और ज्यादा ट्रैक चौड़ाई के साथ मिनी कूपर ड्राइविंग एक्सपीरियंस को बरकरार रखते हैं। नए मॉडल में क्लीन, साई-फाई और कम से कम अपडेट्स के साथ डिजाइन दिया गया है। कार की बॉडी पर एफिशिएंसी को बढ़ाने के लिए कुछ एयरोडायनेमिक ट्वीक दिए गए हैं। 

Mini 2025 Cooper E की रेंज और पावर

Cooper E में सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है जो कि 184HP की पावर और 290Nm का टॉर्क जनरेट करती है। इसमें 40.7kWh की बैटरी दी गई है। Cooper E की WLTP रेंज 305 किमी है। Cooper E इलेक्ट्रिक कार 75kW चार्जिंग का सपोर्ट करती है। कूपर ई 7.3 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।

Mini Cooper SE की रेंज और पावर

Cooper SE में दी गई मोटर 218HP की पावर और 330Nm  का टॉर्क जनरटे करती है। इसमें 54.2kWh की बैटरी दी गई है। कूपर एसई 95kW चार्जिंग का सपोर्ट करती है। यह लगभग 30 मिनट में 80% तक चार्ज हो जाती है। Cooper SE की रेंज 402 किमी है। कूपर एसई 6.7 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।  

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *