Nokia G42 5G with 11GB ram 5000mAh battery launch in india on 11 september know all details

Nokia का धांसू Nokia G42 5G फोन 11GB रैम, 5000mAh बैटरी के साथ 11 सितंबर को होगा लॉन्च

Nokia ने हाल ही में अपने अपकमिंग 5G स्मार्टफोन को टीज किया था। हालांकि कंपनी ने इसके नाम व स्पेसिफिकेशंस के बारे में नहीं बताया था। कयास लगाए जा रहे थे कि HMD Global के स्वामित्व वाली नोकिया X सीरीज में अगला एडिशन कर सकती है। लेकिन अब ब्रैंड ने अधिकारिक रूप से यह पुष्टि कर दी है कि इसका अगला 5G फोन G सीरीज का होने वाला है। Nokia का लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन Nokia G42 5G होने वाला है जिसे कंपनी 11 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है। आइए जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशंस और खास फीचर्स। 

Nokia G42 5G भारत में नोकिया का अगला 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने इसे Amazon पर लिस्ट भी कर दिया है। फोन के लिए माइक्रोसाइट भी लाइव हो चुकी है। हालांकि अभी तक फोन के प्राइस डिटेल्स नहीं आए हैं, लेकिन इसके सभी स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हो चुका है। फोन में ट्रिपल कैमरा देखने को मिलने वाला है जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस होगा। यह कैमरा AI फीचर्स के साथ आएगा। साथ ही कई और आकर्षक स्पेक्स फोन में दिए गए हैं। एक नजर डालते हैं Nokia G42 5G के स्पेसिफिकेशंस पर। 
 

Nokia G42 5G specifications

Nokia G42 5G में 6.56 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। यह वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन के साथ आने वाला है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। एक खास फीचर के रूप में फोन के अंदर OZO Playback पावर्ड लाउडस्पीकर दिया गया है। फोन के कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इसमें तीन कैमरा वाला रियर सेटअप दिया गया है। जिसमें मेन लेंस 50 मेगापिक्सल का है। यह एक AI कैमरा होने वाला है। साथ में कंपनी ने एक मैक्रो सेंसर, और एक डेप्थ सेंसर भी दिया है। 

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Snapdragon 480 Plus देखने को मिलने वाला है। फोन 11 जीबी तक रैम के साथ आने वाला है, जिसमें वर्चुअल रैम सपोर्ट भी शामिल है। माइक्रोसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, नोकिया इसमें दो साल तक Android OS अपग्रेड करती रहेगी, और तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स देती रहेगी। फोन को दो कलर वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा जिसमें पर्पल और सो ग्रे कलर शामिल हैं। फोन में 5000mAh बैटरी और 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा यह साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आ सकता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *