Headlines

Xiaomi Mijia Q1000G Direct Drinking Water Purifier Price 3399 Yuan Launched Tempreture Control 6 level Purifications Specifications

Xiaomi ने टेंप्रेचर कंट्रोल फीचर के साथ लॉन्च किया Mijia Q1000G डायरेक्ट ड्रिंकिंग वाटर प्योरिफायर, जानें कीमत

Xiaomi ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप वॉटर प्यूरीफायर को चीन में पेश किया है, जिसका नाम Mijia Q1000G Direct Drinking Water Purifier है। कंपनी का दावा है कि यह प्यूरीफायर 2.65 लीटर प्रति मिनट की दर से पानी को शुद्ध करता है। इसमें लिए 6-स्टेज प्योरिफिकेशन सिस्टम मिलता है, जो पानी को निरंतर साफ करता है। इतना ही नहीं, यह पानी के तापमान को भी बदल सकता है, जिसमें यूजर्स अपने अनुसार पानी को 1 डिग्री की बढ़ोतरी के साथ 40 डिग्री से 95 डिग्री तक सटीकता के साथ एडजस्ट कर सकते हैं।

Xiaomi Mijia Q1000G को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। इसके RO Filter के पांच साल के लाइफस्पैन के साथ यह अच्छी वैल्यू प्रदान करता है। फिल्टर की कीमत 999 युआन (करीब 11,500 रुपये) है। वहीं, Mijia Q1000G के लिए कंपनी ने एक इंट्रोडक्टरी ऑफर पेश किया है, जिसके तहत प्योरिफायर 3,399 युआन (करीब 39,300 रुपये) में बेचा जाएगा। यह सीमित समय के लिए होगा। इसकी सेल 15 सितंबर से शुरू होगी।

o1n5psv8

Mijia Q1000G डायरेक्ट ड्रिंकिंग वाटर प्योरिफायर की खासियतों की बात करें, तो इसमें रैपिड हीटिंग का दावा किया गया है, जिसके अनुसार, प्योरिफायर पानी को 3.5 सेकंड में रूम टेंप्रेचर पर ला सकता है और एक लीटर पानी को 60 सेकंड में उबाल सकता है। कंपनी के अनुसार, इसका प्योरिफिकेशन रेट 2.65 लीटर प्रति मिनट है। इसमें छह स्टेज का प्योरिफिकेशन सिस्टम मिलता है।

यूजर्स इसमें 1 डिग्री की बढ़ोतरी के साथ पानी को अपने अनुसार, 40 डिग्री से 95 डिग्री सेल्सियस तक एडजस्ट कर सकते हैं।

Mijia Q1000G स्मार्ट फीचर्स के साथ आता है, जिनमें से एक स्मार्ट कनेक्टिविटी है। प्योरिफायर कंपनी के ऐप के जरिए पेयर हो सकता है और यूजर्स अपने मोबाइल फोन से इसे कहीं से भी कंट्रोल कर सकते हैं।

Mijia Q1000G डायरेक्ट ड्रिंकिंग प्योरिफायर BPA-फ्री है। इसमें एक ऑटोमेटिक बैकफ्लश फंक्शन भी मिलता है, जो पानी के टेस्ट को बेहतर बनाने का काम करता है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *