Headlines

OnePlus 12 new renders reveal what will be special in the cameras Know

OnePlus 12 के नए रेंडर्स सामने आए, कैमरों में क्‍या होगा खास? जानें

वनप्‍लस (OnePlus) की अपकमिंग नंबर सीरीज काफी वक्‍त से चर्चाओं में है। इस साल के आखिर तक वनप्‍लस चीन में वनप्लस 12 (OnePlus 12) को पेश कर सकता है। यह स्‍मार्टफोन सीरीज अगले साल की शुरुआत में भारत भी आ सकती है। इस फोन से जुड़ा पहला लीक रेंडर जुलाई में सामने आया था, जब स्टीव हेमरस्टोफर यानी onleaks नाम वाले एक्‍स यूजर ने जानकारी दी थी। टिपस्‍टर ने अब इस डिवाइस के अपडेटेड रेंडर शेयर किए हैं। दावा है कि ये रेंडर प्री-प्रोडक्‍शन यूनिट्स की तस्‍वीरों पर बेस्‍ड हैं। अपडेटेड रेंडर्स को माईस्‍मार्टप्राइस के साथ मिलकर शेयर किया गया है।  

तस्‍वीर से पता चलता है कि अपकमिंग वनप्‍लस में कैमरों का अलाइनमेंट वैसा ही होगा, जैसा पिछली सीरीज में देखा गया है। टॉप में दो सेंसर नजर आते हैं, जबकि नीचे एक सेंसर के साथ दूसरा कटआउट दिया गया है। अपकमिंग वनप्‍लस में भी हैसलब्लैड का सपोर्ट मिलेगा, जिसे H शब्‍द के साथ कैमरा मॉड्यूल में दिखाया गया है। 

एलईडी फ्लैश भी अपकमिंग वनप्‍लस में देखने को मिलेगा, जोकि गोलाकार कैमरा मॉड्यूल के बाहर एकदम शुरुआत में नजर आता है। पिछली रिपोर्टों से पता चलता है कि यह फोन पावरफुल Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिप (SM8650) से लैस होगा जो कि लाइटनिंग-फास्ट परफॉर्मेंस और सीमलेस मल्टीटास्किंग प्रदान करेगी। इसके अलावा फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की QHD OLED डिस्प्ले के साथ इमर्सिव विजुअल अनुभव मिल सकता है।

जाने-माने टिप्सटर योगेश बरार ने यह जानकारी शेयर की थी। अपकमिंग वनप्‍लस में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है। फोन को 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा, यानी कि अब हमेशा चार्ज साथ लेने की कोई भी जरूरत नहीं होगी।

बताया जाता है कि वनप्लस 12 में ट्रिपल रियर कैमरा होगा। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। यह एडवांस सोनी IMX890 सेंसर होने की संभावना है। मुख्य कैमरा के साथ 50MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी होगा। इसके अलावा एक 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप जूम कैमरा भी दिया जाएगा, जिससे यूजर्स दूर से भी बेहतर शॉट कैप्चर कर पाएंगे।
 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *