Headlines

ZTE Changxing 50 Price 899 Yuan launched with 13MP camera 4GB RAM 5G processor

ZTE ने लॉन्‍च किया बेहद ‘सस्‍ता’ 5G स्‍मार्टफोन, जानें खूबियां

चीनी स्‍मार्टफोन ब्रैंड ZTE ने एक नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इसका नाम है- ZTE चांगक्सिंग 50 (ZTE Changxing 50)। फोन को बजट कैटिगरी में लाया गया है और 90 हर्त्‍ज रिफ्रेश रेट वाले डिस्‍प्‍ले, एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्‍टम की खूबियों से पै‍क किया गया है। फोन में 4000mAh की बैटरी, 13MP का मेन रियर कैमरा जैसे फीचर्स भी हैं। ग्‍लोबल मार्केट्स में इस डिवाइस की उपलब्‍धता पर अभी कोई जानकारी नहीं है। 
 

ZTE Changxing 50 की कीमत 

ztemall पर इस स्‍मार्टफोन को 899 युआन (करीब 10,358 रुपये) में लिस्‍ट किया गया है। यह 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट के दाम हैं। ग्‍लोबल मार्केट में फोन की उपलब्‍धता पर अभी कोई जानकारी नहीं है। 
 

ZTE Changxing 50 की स्‍पेसिफ‍िकेशंस और फीचर्स  

ZTE Changxing 50 को दो कलर वेरिएंट में लाया गया है। पहला तो ब्‍लैक नजर आता है, जबकि दूसरा स्‍काई ब्‍लू दिखता है। फोन में 6.52-इंच का एलसीडी डिस्‍प्‍ले दिया गया है, जोकि 1600×720 पिक्‍सल रेजॉलूशन ऑफर करता है। डिस्‍प्‍ले में 90 हर्त्‍ज का रिफ्रेश रेट भी मिलता है। टच सैंपलिंग रेट 180 हर्त्‍ज है। इसमें एंटी-ब्लू लाइट आई प्रोटेक्शन मोड है, जिसका मतलब है कि आंखों को थोड़ा आराम मिलता है और डिस्‍प्‍ले की वजह से कम से कम नुकसान होता है। 

बजट रेंज की इस डिवाइस की सबसे बड़ी खूबी 5G सपोर्ट है। प्रोसेसर की वजह से यह मुमकिन हुआ है। कंपनी ने ऑफ‍िशियली तो इसकी जानकारी नहीं दी है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में इसे Unisoc T760 5G प्रोसेसर माना जा रहा है।  

ZTE Changxing 50 में 13 मेगापिक्‍सल का सिंगल रियर कैमरा है, जिसे गोलाकार कैमरा मॉड्यूल में फ‍िट किया गया है। फ्रंट में 5 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा मिलता है। इस फोन में 4 हजार एमएएच की बैटरी है, जिसे चार्ज करने के लिए सिर्फ 5W का चार्जिंग सपोर्ट है। अच्‍छी बात है कि 3.5mm के हेडफोन जैक को फोन में जगह दी गई है। यह एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर चलता है, जिस पर MyOS 13 की लेयर है। 
 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *