Huawei Mate X5 foldable phone Launched with 4 camera satellite connectivity price features

Huawei ने लॉन्‍च किया फोल्‍डेबल फोन Mate X5, 2 डिस्‍प्‍ले, 4 कैमरा और सैटेलाइट कनेक्टिविटी जैसे फीचर

चीनी ब्रैंड हुवावे (Huawei) ने अपना नया फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन Huawei Mate X5 (हुवावे मेट एक्‍स5) लॉन्‍च कर दिया है। बिना किसी शोर-शराबे के इस फोन को सीधे हुवावे मॉल (Huawei Mal) पर लाया गया। यह पहली बार नहीं है, जब कंपनी ने किसी प्रोडक्‍ट को इस तरह से उतारा है। पूर्व में कई हुवावे डिवाइस सीधे हुवावे मॉल पर लाई गई हैं। हुवावे के फोल्‍ड फोन में बाहर की तरफ 6.4 इंच का OLED LTPO डिस्‍प्‍ले है, जबकि अंदर की साइड 7.85 इंच का फोल्‍डेबल OLED LTPO डिस्‍प्‍ले दिया गया है। फोन में 16 जीबी तक रैम और 512 जीबी स्‍टोरेज है। जानते हैं इसके प्राइस और बाकी खूबियां। 
 

Huawei Mate X5 के प्राइस और उपलब्‍धता 

Huawei Mate X5 को दो वेरिएंट में लाया गया है। 12 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज और 16 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज। इसे फेदर ब्लैक, फेदर वाइट, फेदर गोल्ड, ग्रीन माउंटेन दाई (Green Mountain Dai) और फैंटम पर्पल जैसे कलर ऑप्‍शंस में खरीदा जा सकेगा। 

कंपनी ने Huawei Mate X5 कलेक्टर एडिशन को भी पेश किया है, जिसमें 16 जीबी रैम के साथ 512 जीबी स्टोरेज और 1 टीबी स्टोरेज मिलेगा। फोन की कीमतों का पता अभी नहीं चला है। डिवाइसेज को 15 सितंबर से बिक्री के लिए लाया जा सकता है। ग्‍लोबल उपलब्‍धता पर कंपनी ने कुछ नहीं बताया है। 
 

Huawei Mate X5 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Huawei Mate X5 का फ्रंट डिस्‍प्‍ले जोकि 6.4 इंच का है, उसमें 2504 x 1080 पिक्‍सल रेजॉलूशन मिलता है। अंदर की तरफ मौजूद 7.85 इंच के फोल्‍डेबल डिस्‍प्‍ले में 2496 x 2224 पिक्‍सल का रेजॉलूशन है। दोनों ही डिस्‍पले में 120 हर्त्‍ज तक र‍िफ्रेश रेट दिया गया है। फोन में साइड फेसिंग फ‍िंगरप्रिंट सेंसर है।  

फोन के प्रोसेसर पर कंपनी ने कुछ नहीं बताया है। इस वजह से डिवाइस की 5जी कनेक्टिविटी के बारे में भी जानकारी नहीं है। Huawei Mate X5 के फ्रंट में 8 एमपी का कैमरा और रियर में 50 एमपी का मेन सेंसर है। इनके अलावा 13 एमपी का अल्‍ट्रा वाइड लेंस और 12 एमपी का पेरिस्‍कोप लेंस फोन में दिया गया है। 

5,060mAh की बैटरी सपोर्ट के साथ आने वाली इस डिवाइस में 66W वायर्ड चार्जिंग मिलती है। साथ में 50W की वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट है। यह फोन डुअल सैटेलाइट कनेक्टिविटी के साथ आता है, जिसका मलतब है कि यह सैटेलाइट नेटवर्क को भी सपोर्ट करता है।  

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *