Redmi Note 13 phone to have 200MP camera 5120mAh battery 120W charging beat Samsung

Redmi Note 13 में होगा 200MP का धांसू कैमरा, 5120mAh बैटरी, 120W फास्ट चार्जिंग! Samsung को देगा टक्कर

Redmi Note 13 स्मार्टफोन में कंपनी 200MP कैमरा देने वाली है। यानी कि Samsung जैसी कंपनियों की टक्कर में यह स्मार्टफोन उतारा जा सकता है। Redmi Note 13 चीन में अगले महीने, यानी अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले फोन के कई स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके हैं। अब एक नया अपडेट इससे जुड़ा सामने आया है। यह फोन के मॉडल्स और चार्जिंग कैपिसिटी के बारे में है। आइए जानते हैं नए खुलासे में क्या पता चला है। 

Redmi की Note सीरीज में अगला फ्लैगशिप Redmi Note 13 अक्टूबर में संभावित लॉन्च के लिए तैयार है। लॉन्च से पहले चीन के जानेमाने टिप्स्टर Digital Chat Station ने महत्वपूर्ण खुलासा इस फोन के बारे में किया है। टिप्स्टर का कहना है कि रेडमी नोट 13 में लोअर एंड में दो मॉडल देखने को मिल सकते हैं। इनमें कंपनी 67W फास्ट चार्जिंग देने वाली है। बैटरी कैपिसिटी 5120mAh बताई गई है। इनके मॉडल नम्बर 2312CRAD3C और 2312DRA50C बताए गए हैं, जो कि हाल ही में TENAA सर्टिफिकेशन में सामने आए थे। कहा जा रहा है कि ये Redmi Note 13 Pro से संबंधित हो सकते हैं। 

यहां से यह बात निकल कर सामने आती है कि हाई एंड मॉडल में ज्यादा फास्ट चार्जर मिल सकता है। जिसके लिए 120W चार्जिंग स्पीड की बात कही गई है। इस वेरिएंट में कंपनी 5000एमएएच बैटरी वाला मॉडल पेश कर सकती है। इसका मॉडल नम्बर 23090RA98C हो सकता है। साथ ही फोन का नाम Redmi Note 13 Pro+ बताया गया है। रेडमी की यह सीरीज कुछ धांसू स्पेसिफिकेशन कैरी करेगी, ऐसी अफवाहें जोरों पर है। आइए जानते हैं क्या खास होगा इस सीरीज में। 
 

Redmi Note 13 specifications (Rumoured)

Redmi Note 13 सीरीज के मॉडल्स कुछ धांसू स्पेसिफिकेशंस लेकर आने वाले हैं, ऐसी खबरें पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। लीक्स में कहा गया है कि फोन में 1.5K रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले होगा जिसमें आई प्रोटेक्शन फीचर भी होगा। कैमरा भी कमाल होने वाला है जो कि 200MP का मेन सेंसर बताया गया है। यह 1/1.4 इंच का Samsung HPX सेंसर बताया जा रहा है जो हाइ रिजॉल्य़ूशन फोटो खींच सकेगा। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। TENAA सर्टिफिकेशन की मानें तो फोन में 6.67 इंच डिस्प्ले देखने को मिल सकता है और 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। डिस्प्ले AMOLED बताया जा रहा है जो कर्व डिजाइन में आ सकता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी बताया गया है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *