Headlines

चोरी ट्रक को पुलिस ने किया जब्त:सीसीटीवी फुटेज के जरिए चालक को धमतरी से किया गिरफ्तार

दुर्ग पुलिस ने उतई पेट्रोल पंप के पास से चोरी हुए ट्रक को खोज निकाला है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार आरोपी को धमतरी से गिरफ्तार किया और उसके कब्ज से ट्रक को भी जब्त किया। इससे पहले भी आरोपी दुर्ग जिले के भिलाई भट्ठी, रानीतराई और जामगांव आर थाना क्षेत्र में वाहन चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

पाटन एसडीओपी देवांश सिंह राठौर ने बताया कि 10 सितंबर को हुडको निवासी रंजीत स्वाई (55) ने ट्रक चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। बताया कि उसका ड्राइवर 9 सितंबर की शाम ट्रक लेकर आया था। उसने उसे मित्तल राज पेट्रोल पंप मुड़पार में खड़ा किया था। अगले दिन सुबह जाकर जब उसने देखा तो हाइवा वहां नहीं था।

उतई पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की। उतई थाना प्रभारी कपिल देव पांडेय एक टीम को घटना स्थल का निरीक्षण करने भेजा। इसके बाद पेट्रोल पंप मुड़पार का सीसी टीवी फुटेज देखा। इसमें एक संदेही पेट्रोल पंप के आसपास घूमते हुए नजर आया। ट्रक का पाटन की ओर ले जाना देखा। इसके बाद पुलिस ने आरोपी का पीछा किया।

सीसीटीवी फुटेज देखकर हुई आरोपी की पहचान

पुलिस की टीम ट्रक का पीछा करते हुए डहीडीह थाना कुरूद पहुंची। वहां का सीसीटीवी फुटेज में देखा तो आरोपी को वहां संदिग्ध अवस्था में घूमते देखा गया। पुलिस ने तुरंत उस स्थान में जाकर उसकी घेराबंदी कर उसे हिरासत में लिया। पूछताछ करने पर आरोपी ने चोरी के ट्रक को नाला के किनारे छिपाकर खड़ा करना बताया। आरोपी की पहचान नागेश यादव (25) निवासी भनसुली थाना जामगांव आर जिला दुर्ग के रूप में हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *