Headlines

Oppo A2 Pro 5G to launch with 5000mah battery 64MP camera and 4 year free battery replacement program more details

Oppo 4 साल तक फ्री में बदलेगी फोन की बैटरी! Oppo A2 Pro 5G से करेगी शुरुआत!

Oppo A2 Pro 5G फोन कंपनी की ओर से जल्द लॉन्च होने वाला है। इस फोन में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले बताया गया है जो कि FHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला है। लेकिन इस फोन के साथ कंपनी एक और खास प्रोग्राम शुरू करेगी, ऐसी खबर आ रही है। Oppo A2 Pro 5G के साथ ओप्पो फ्री बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम शुरू करने जा रही है। यानि कि फोन की बैटरी में अगर कोई खराबी आती है तो इस प्रोग्राम के तहत उसे फ्री में बदला जाएगा। आइए जानते हैं क्या है ये प्रोग्राम। 

स्मार्टफोन में बैटरी एक महत्वपूर्ण स्पेसिफिकेशन होता है। लेकिन बार बार चार्ज करने और लगातार इस्तेमाल करने से फोन की बैटरी पर असर पड़ता है और यह खराब होने लगती है। लेकिन Oppo के स्मार्टफोन्स की बैटरी के साथ अगर कोई दिक्कत होती है, तो कंपनी इसे फ्री में बदलकर देगी। टिप्स्टर Digital Chat Station के अनुसार, Oppo A2 Pro 5G के साथ ओप्पो फ्री बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम शुरू करने जा रही है। जिसमें अगर 4 साल से पहले बैटरी खराब होती है, तो कंपनी इसे फ्री में रिप्लेस करेगी। 

इसी बारे में एक अन्य टिप्स्टर Whylab ने भी कहा है कि अगर चार साल से पहले बैटरी चार्जिंग कैपिसिटी 80% से कम होती है, तो आफ्टर सेल सर्विस के तहत यह रिप्लेस की जा सकेगी। वहीं, साधारण तौर पर कंपनी इसके लिए 1 या 2 साल की वारंटी देती है। जबकि इस प्रोग्राम के तहत यह 4 साल तक बदली जा सकेगी। Oppo A2 Pro के बारे में कंपनी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन इसके स्पेसिफिकेशंस अफवाहों में बने हुए हैं। 

Oppo A2 Pro 5G को कंपनी 8GB रैम, 256GB स्टोरेज के शुरुआती वेरिएंट के लिए 2099 युआन (लगभग 23,800 रुपये) में लॉन्च कर सकती है। फोन वास्ट ब्लैक, डेजर्ट ब्राउन और डस्क क्लाउड पर्पल कलर में आ सकता है। यह 15 सितंबर को लॉन्च हो सकता है। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.7 इंच का OLED कर्व्ड पैनल देखने को मिल सकता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ रिजॉल्यूशन दिया जा सकता है। 

फोन Android 13 आधारित ColorOS 13 के साथ आ सकता है। इसमें Dimensity 7050 चिपसेट देखने को मिल सकता है। यह 5,000mAh बैटरी कैरी कर सकता है जिसके साथ में 67W फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है। कैमरा की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का रियर प्राइमरी कैमरा आ सकता है जिसके साथ में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर देखने को मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ आ सकता है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *