Headlines

Infinix Note 30 VIP Racing Edition के रेंडर हुए लीक, जानें स्पेसिफिकेशंस

Infinix Note 30 VIP Racing Edition के रेंडर हुए लीक, जानें स्पेसिफिकेशंस

Infinix बाजार में Infinix Note 30 VIP Racing Edition स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है।  टिपस्टर मुकुल शर्मा ने एक लीक रेंडर के जरिए खुलासा किया है। यहां हम आपको Infinix Note 30 VIP Racing Edition के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Infinix Note 30 VIP Racing Edition के रेंडर

Infinix भारत में लॉन्च की पुष्टि नहीं की है, लेकिन पता चलता है कि Infinix Note 30 VIP रेसिंग एडिशन जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होगा। लीक हुए रेंडर के अनुसार, स्मार्टफोन में ट्राई कलर एलईडी स्ट्रिप्स के साथ एक ब्लैक लेदर वाला रियर कवर है, जो अपने यूनिक डिजाइन के साथ जेन जेड यूजर्स को टारगेट करता है।

Infinix ने हाल ही में एलईडी डिजाइन का टीजर जारी किया था। कंपनी के अनुसार, यह टेक्नोलॉजी फोन के रियर में एक यूनिक विजुअल एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए कई लेयर में ट्रांसपेरेंट TPU लेदर एलईडी लाइट के साथ दी गई है। इसका इस्तेमाल साउंड इफेक्ट्स, मोबिलिटी नोटिफिकेशन और अलर्ट प्रदान करने के लिए किया जा सकता है। नथिंग के विजन के समान, Infinix फ्यूचर पर फोकस करके कार्य कर रहा है। आमतौर पर यह अन्य ब्रांडेड BMW फोन जैसे Galaxy S23 Ultra BMW M Edition या iQOO 11 Legend BMW Edition की तुलना में ज्यादा किफभायती है।
 

Infinix Note 30 VIP के स्पेसिफिकेशंस:

स्पेसिफिकेशंस के मामले में Infinix Note 30 VIP में 6.78 इंच की FHD+ 120Hz 10-bit AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह फोन MediaTek Dimensity 8050 SoC के साथ आता है। इस फोन में 12GB RAM और 9GB वर्चुअल RAM दी गई है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 68W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है। यह बैटरी सिर्फ 30 मिनट में 80 प्रतिशत तक चार्ज हो सकती है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड XOS 13 पर काम करता है।

 कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में 108 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में सिक्योरिटी के लिए इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। अन्य फीचर्स में हाई रेज स्टीरियो स्पीकर, 5जी, ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.2, NFC और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। इस स्मार्टफोन में कूलिंग मैटेरियल की 11 लेयर्स के साथ एक एडवांस वीसी कूलिंग सिस्टम दिया गया है जो कि हीट से राहत प्रदान  करती है। Note 30 VIP में इनफिनिक्स की यूपीएस टेक्नोलॉजी दी गई है जो कि सेलुलर सिग्नल पावर को 20% और वाई-फाई सिग्नल पावर को 100% तक बढ़ा देती है।
   





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *