Lava Blaze Pro 5G होगा भारत में लॉन्च, 50MP और 5000mAh बैटरी जैसे होंगे फीचर्स

Lava Blaze Pro 5G होगा भारत में लॉन्च, 50MP और 5000mAh बैटरी जैसे होंगे फीचर्स

Lava भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। अब ऑफिशियल लॉन्च से पहले Lava के प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड सुनील रैना ने खुलासा किया है कि आगामी पेशकश Lava Blaze Pro 5G है। ब्रांड ने हाल ही में देश में Lava Blaze Pro 5G लॉन्च किया है। Lava Blaze Pro 5G बीते साल सितंबर में भारत में लॉन्च हुए Lava Blaze Pro के अपग्रेड के तौर पर आएगा। यहां हम आपको Lava Blaze Pro 5G के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Lava Blaze Pro 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च

हालांकि, Lava और सुनील रैना ने भारत में Lava Blaze Pro 5G स्मार्टफोन की सटीक लॉन्च तारीख और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है। स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, एग्जीक्यूटिव ने कहा कि कंपनी ने कुछ नए किफायती 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इसका मतलब है कि हम उम्मीद कर सकते हैं कि Lava Blaze Pro 5G आने वाले हफ्तों में देश में लॉन्च होगा।

इस बीच टिपस्टर अभिषेक यादव ने Lava Blaze Pro 5G की कुछ जानकारी शेयर की है। इस फोन में MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर दिया जाएगा। शेयर की गई फोटो में एक बॉक्सी फॉर्म फैक्टर और दो उभरी हुई रिंग नजर आती हैं जिसमें एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक सेकेंडरी कैमरा और एक एलईडी फ्लैश कैमरा है। ऐसा लगता है कि बैक पैनल में ग्रेडिएंट डिजाइन है और यह व्हाइट या सिल्वर कलर ऑप्शन में नजर आता है। यादव ने कहा कि Lava Blaze Pro 5G इस महीने के आखिर तक भारत में लॉन्च होगा। इसकी कीमत 15,000 रुपये से कम दाम में आने की उम्मीद है।

Lava Blaze 2 Pro 5G में 6.5 इंच की एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसमें दो 2 मेगापिक्सल कैमरा के साथ 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। यह फोन Unisoc T616 SoC के साथ 8GB RAM और 128GB स्टोरेज से लैस है। इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है।  

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *