Headlines

Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro होंगे 12GB RAM के साथ लॉन्च, जानें सबकुछ

Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro होंगे 12GB RAM के साथ लॉन्च, जानें सबकुछ

Xiaomi कथित तौर पर जल्द ही Xiaomi 14 सीरीज लॉन्च कर सकती है। आगामी स्मार्टफोन अपने पिछले मॉडल की तुलना में पहले दस्तक देने की अफवाह है। ऐसी संभावना है कि नेक्स्ट जनरेशन का Xiaomi फ्लैगशिप स्मार्टफोन अब से कुछ महीनों में पेश हो जाएगा। पिछले कुछ महीनों से इन आगामी स्मार्टफोन्स के बारे में जानकारी आ रही है। अब  डिजिटल चैट स्टेशन से कुछ जानकारी सामने आई हैं। हालिया लीक से इन आगामी स्मार्टफोन्स की रैम कैपेसिटी और प्रोडक्शन स्थिति का पता चलता है।

Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro बाजार में दुनिया के पहले Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 स्मार्टफोन होंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने पहले भी कई बार लेटेस्ट क्वालकॉम फ्लैगशिप मोबाइल चिप पर विचार किया था। खास बात यह है कि इन स्मार्टफोन्स को पिछले मॉडलों की तरह 8GB के बजाय 12GB RAM के साथ लाने की जानकारी है। हालांकि, इन स्मार्टफोन पर उपलब्ध अधिकतम रैम के बारे में कुछ नहीं कहा गया है। पहले खुलासा किया गया था कि Xiaomi 14 Pro को 512GB और 1TB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जाएगा।

टिपस्टर का कहना है कि Xiaomi 14 सीरीज का प्रोडक्शन अगस्त के आखिर में शुरू हुआ। इस हफ्ते कंपनी ने ऑर्डर वॉल्यूम में 60 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज की है और आने वाले समय में इसमें बढ़ोतरी की उम्मीद है। पहले भी कई स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं। हालांकि, Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro दोनों में फ्लैट डिस्प्ले होने की बात कही गई है। इसके अलावा प्रो मॉडल में चारों ओर कम से कम बेजेल्स होंगे और iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max की तरह टाइटेनियम मैटल का फ्रेम होगा। ये स्मार्टफोन्स नवंबर के पहले या दूसरे हफ्ते में लॉन्च होने की संभावना है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *