Headlines

Samsung Galaxy S23 FE का डिजाइन, कलर ऑप्शन लीक, जानें क्या कुछ होगा खास

Samsung Galaxy S23 FE का डिजाइन, कलर ऑप्शन लीक, जानें क्या कुछ होगा खास

Samsung इस साल की चौथी तिमाही में Samsung Galaxy S23 FE को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लीक रेंडर के साथ स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस का पहले ही पता चल चुका है। अब MSpoweruser की एक नई रिपोर्ट ने Galaxy S23 FE का ऑफिशियल पोस्टर लीक हुआ है, जहां इसके कलर ऑप्शन और डिजाइन का खुलासा हुआ है। यहां हम आपको सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

लॉन्च तारीख और कलर ऑप्शन

अब MSpoweruser की एक नई रिपोर्ट ने के अनुसार, कलर्स की बात करें तो गैलेक्सी एस23 एफई 4 अलग-अलग कलर्स पर्ल व्हाइट, ब्लैक ग्रेफाइट, पर्पल लैवेंडर और ऑलिव में उपलब्ध होगा। खास बात यह है कि स्मार्टफोन में Galaxy S21 FE तुलना में ज्यादा मोटे बेजेल्स हैं। लॉन्च तारीख की बात करें तो Samsung Galaxy S23 FE भारतीय बाजार में इस साल की चौथी तिमाही में (नवंबर या दिसंबर) दस्तक दे सकता है।

Samsung Galaxy S23 FE के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Samsung Galaxy S23 FE में 6.4-इंच की डाइनेमिक AMOLED 2X डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसमें शार्प विजुअल्स और स्मूथ स्क्रॉलिंग मिलेगी। यह स्मार्टफोन क्षेत्र के हिसाब से Exynos 2200 और Snapdragon 8 Gen 1 से लैस होगा। इस फोन में 128/256GB इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई के रियर में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया जा सकता है। वहीं इसके फ्रंट में 19 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।
 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *