Lava Blaze Pro 5G price in india expected rs 15000 launch next week Dimensity 6020 SoC 50MP camera all specifications

Lava Blaze Pro 5G होगा Dimensity 6020 चिप, 50MP कैमरा से लैस सस्ता 5G फोन! धांसू डिजाइन में आया नजर

Lava Blaze Pro 5G भारत की स्मार्टफोन मार्केट में जल्द पेश किया जा सकता है। कंपनी फोन को पहले ही घोषित कर चुकी है, लेकिन इसके बारे में बहुत अधिक डिटेल्स अभी उपलब्ध नहीं हो पाए थे। अब लेटेस्ट अपडेट में फोन का फ्रंट पैनल सामने आ गया है। हाल ही में लावा इंटरनेशनल के बिजनेस हेड सुनील रैना ने फोन का टीजर अपने सोशल मीडिया चैनल से रिवील किया था। अब इसका फ्रंट पैनल भी रिवील कर दिया गया है। आइए जानते हैं कैसा होगा Lava Blaze Pro 5G स्मार्टफोन। 

Lava Blaze Pro 5G को कंपनी ने 5G King टैगलाइन दी है। यानि कि फोन को एक एग्रेसिव प्राइसिंग के साथ, दमदार फीचर्स से नवाजा जा सकता है। हालांकि लीक्स और ऑनलाइन अपडेट्स में इसके कुछ स्पेसिफिकशन सामने आ चुके हैं। लेकिन अब फोन का फ्रंट डिजाइन भी सामने आ गया है। टिप्स्टर अभिषेक यादव ने फोन का रियर और फ्रंट, दोनों पैनल का डिजाइन अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है। डिजाइन काफी आकर्षक लगता है। 

लावा ब्लेज प्रो 5जी के फ्रंट पैनल की बात करें तो इसमें पंच होल कटआउट वाला डिस्प्ले दिख रहा है। फोन में नॉच स्पष्ट रूप से अभी नहीं दिखाई गई है। फोन की चिन पर बेजल्स नजर आ रहे हैं जो कि ज्यादा मोटे नहीं हैं, लेकिन इन पर ध्यान चला जाता है। फोन का बिल्ट स्लिम है। टिप्स्टर ने यहां इसकी लॉन्च टाइमलाइन और प्राइस का खुलासा भी कर दिया है। यह फोन लो-मिड रेंज, यानी कि लगभग 15 हजार रुपये की कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। टिप्स्टर के मुताबिक Lava Blaze Pro 5G लॉन्च अगले हफ्ते देखने को मिल सकता है। 

इसके साथ ही फोन के प्रोसेसर और कैमरा के बारे में भी यहां जानकारी दी गई है। फोन में MediaTek Dimensity 6020 चिपसेट बताया गया है। इसमें कैमरा के बारे में कहा गया है कि रियर में डिवाइस 50MP का मेन कैमरा कैरी कर सकता है, जिसके साथ में एक अन्य लेंस भी होगा। यानी कि यह डुअल कैमरा के साथ आने वाला है। शेयर की गई दूसरी फोटो में फोन का रियर पैनल दिखाया गया है जो व्हाइट ग्रेडिएंट कलर में दिखता है। इसमें दो उभरी हुई रिंग नजर आती हैं जिसमें एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक सेकेंडरी कैमरा और एक एलईडी फ्लैश है। फोन डिजाइन और लुक के लिहाज से ध्यान खींचता है। अब देखना होगा कि कंपनी इसे कितने एग्रेसिव प्राइस पर लॉन्च करती है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *