India Canada Tension boAt withdrawn sponsorship of Canadian singer subh before India tour

India-Canada Tension: हेडफोन कंपनी boAt का कनाडाई सिंगर को झटका, इंडिया टूर से पहले वापस ली स्‍पॉन्‍सरशिप

India-Canada Tension : भारत और कनाडा के बीच तनाव अपने पीक पर है। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के एक बड़े आरोप के बाद रिश्‍तों में तल्‍खी बढ़ गई है। उन्‍होंने सोमवार को कहा था कि कनाडाई नागरिक हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में भारत के एजेंट्स का हाथ हो सकता है। जिस हरदीप सिंह को कनाडा अपना नागरिक बता रहा है, वह भारत के लिए एक खालिस्‍तानी आतंकी था। इस मामले के बाद कई अन्‍य क्षेत्रों में भी असर दिखना शुरू हो गया है। कंस्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ब्रैंड boAt (बोट) ने कनाडा बेस्‍ड पंजाबी सिंगर शुभ (Shubh) के अपकमिंग इंडिया टूर से अपनी स्‍पॉन्‍रशिप को वापस ले लिया है। हालांकि इसकी वजह हालिया मामला नहीं है। 

‘एक्‍स’ पर शेयर किए गए एक पोस्‍ट में कंपनी ने लिखा कि इस साल की शुरुआत में की गई कुछ टिप्पणियों की वजह से स्‍पॉन्‍सरशिप को वापस लिया गया है। boAt ने लिखा- हम सबसे पहले एक सच्चे भारतीय ब्रांड हैं। जब हमें इस साल की शुरुआत में शुभ द्वारा की गई टिप्पणियों के बारे में पता चला, तो हमने अपनी स्‍पॉन्‍सरशिप को वापस लेने का फैसला किया। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *