Redmi K70 Pro spotted with Snapdragon 8 Gen 3 Android 14, 2K display launch in december more details

Redmi K70 Pro दिसंबर में 2K डिस्प्ले, Snapdragon 8 Gen 3, एंड्रॉयड 14 के साथ होगा लॉन्च!

Redmi K70 सीरीज को कंपनी जल्द ही लॉन्च करने वाली है। सीरीज के स्मार्टफोन के बारे में लीक्स सामने आने लगे हैं जिसमें लेटेस्ट अपडेट Redmi K70 Pro के बारे में है। Redmi K70 Pro को कथित तौर पर बेंचमार्क डेटाबेस में देखा गया है। फोन Geekbench पर नजर आया है जिसमें इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में काफी कुछ पता चलता है। अपडेट कहता है कि फोन क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर Snapdragon Gen 3 SoC के साथ आने वाला है। आइए जानते हैं अन्य डिटेल्स। 

Redmi K70 Pro फोन लॉन्च से पहले बेंचमार्क वेबसाइट गीकबेंच पर नजर आया है। फोन में Snapdragon Gen 3 प्रोसेसर आने की बात कही गई है। MSP की रिपोर्ट की मानें तो Redmi का एक स्मार्टफोन manet कोडनेम के साथ गीकबेंच 5 पर स्पॉट किया गया है। पब्लिकेशन का कहना है कि यह Redmi K70 Pro है जिसका मॉडल नम्बर 23117RK66C है। K सीरीज मॉडल नम्बर के साथ डिवाइस ने सिंगल कोर टेस्ट में 1100 पॉइंट्स का स्कोर किया है, जबकि मल्टीकोर टेस्ट में इसने 5150 पॉइंट्स का स्कोर किया है। 

लिस्टिंग में पता चलता है कि फोन में ऑक्टाकोर चिपसेट है जिसके साथ Adreno 750 GPU है। इसकी कोर कंफिग्रेशन 1 + 2 + 5 की बताई गई है। जिसमें से मेन कोर 3.19GHz पर क्लॉक है। यानि कि इस फ्रिक्वेंसी के साथ यह Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर हो सकता है जिसे कंपनी अगले महीने लॉन्च करने वाली है। इसके अलावा फोन एंड्रॉयड 14 OS और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। इसमें 2K रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले बताया जा रहा है। 

बता दें कि इससे पहले टिप्स्टर Digital Chat Station ने भी इस फोन के बारे में काफी कुछ बताया था। टिप्स्टर के अनुसार फोन साल के अंत तक लॉन्च हो सकता है। बेस मॉडल में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC देखने को मिल सकता है, ऐसा कहा गया था। लॉन्च टाइमलाइन के बारे में कहा था कि यह सीरीज दिसंबर में लॉन्च हो सकती है क्योंकि इससे पहले आई सीरीज Redmi K60 को भी कंपनी ने इसी अवधि के दौरान लॉन्च किया था। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *