Headlines

Itel S23+ Will Soon Launch in India, 50 Megapixel Primary Camera, Specifications, Price, Samsung

Itel S23+ जल्द होगा भारत में लॉन्च, 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Itel जल्द ही भारत में S23+ को लॉन्च करेगी। इसमें AMOLED 3D कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। हाल ही में इस स्मार्टफोन को कुछ इंटरनेशनल मार्केट्स में लॉन्च किया गया था। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Unisoc T616 4G SoC 8 GB तक के RAM के साथ है। इस स्मार्टफोन की मेमोरी को बिना इस्तेमाल वाली स्टोरेज से बढ़ाया जा सकता है। इसकी 5,000 mAh की बैटरी 18 W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।  

Itel ने एक प्रेस विज्ञप्ति के जरिए बताया है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही देश में लॉन्च किया जाएगा। इसका प्राइस 15,000 रुपये से कम होगा। इसमें 6.78 इंच फुल HD+ 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होगा। हालांकि, कंपनी ने इसके लॉन्च की तिथि की जानकारी नहीं दी है। इसे Lake Cyan और Elemental Blue कलर्स में उपलब्ध कराया जा सकता है। इसका इंटरनेशनल वेरिएंट एंड्रॉयड 13 बेस्ड Itel OS 13 पर चलता है। इसकी स्क्रीन के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन है। 

इस स्मार्टफोन के डुअल रियर कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर है। कुछ महीने पहले कंपनी ने P40 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। यह इस सेगमेंट में पहला स्मार्टफोन है जिसमें 6,000 mAh की बैटरी और 6.6 इंच एचडी+ आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टाकोर SC9863A दिया गया है। इसमें 2GB/64GB और 4GB/64GB की स्टोरेज दी गई है। यह मेमोरी फ्यूजन टेक्नोलॉजी के साथ है और इसके रैम को 7 GB तक बढ़ाया जा सकता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए 12 महीने की वॉरंटी दी है। इसके साथ बिना किसी खर्च के एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट की भी पेशकश की गई थी। 

इसके रियर कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और QVGA कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 Go एडिशन पर चलता है। इसकी 6,000 mAh की बैटरी 18 W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ है। पिछले कुछ वर्षों में Itel के स्मार्टफोन्स की बिक्री में बढ़ोतरी हुई है। स्मार्टफोन्स के बजट सेगमेंट में कंपनी को मजबूत डिमांड मिल रही है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *