Headlines

OnePlus Open Foldable Confirmed to Launch Soon, Know Expected Specifications, Price, Design

OnePlus का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन अगले महीने हो सकता है लॉन्च

बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल OnePlus का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन जल्द लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने बुधवार को एक इवेंट में यह जानकारी दी। हालांकि. कंपनी ने OnePlus Open के लॉन्च की तिथि का खुलासा नहीं किया है। इसमें ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC के साथ 16 GB का RAM और 256 GB की स्टोरेज दी जा सकती है। 

OnePlus ने अमेरिका के कैलिफोर्निया में आयोजित किए गए TechCrunch Disrupt इवेंट में अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने की पुष्टि की है। कंपनी का दावा है कि यह फोल्डेबल स्मार्टफोन्स का कॉन्सेप्ट बदल देगा। OnePlus ने कहा कि इसके बारे में जल्द ही कंपनी की वेबसाइट और सोशल मीडिया चैनल्स पर जानकारी दी जाएगी। हालांकि, कंपनी की ओर से इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को OnePlus Open कहे जाने की पुष्टि नहीं की गई है। टिप्सटर Max Jambor ने  X (पहले Twitter) पर एक पोस्ट में बताया है कि OnePlus Open को 19 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। 

इस स्मार्टफोन का डिजाइन Samsung Galaxy Z Fold 5, Pixel Fold और Vivo X Fold 2 की तरह आउटवर्ड फोल्डिंग हो सकता है। इसे पहले चीन में लॉन्च किया जा सकता है। इसके बाद इसे भारत और अमेरिका सहित अन्य मार्केट्स में पेश किए जाने की संभावना है। इसका प्राइस 1,20,000 रुपये से कम हो सकता है। 

कंपनी के फोल्डेबल स्मार्टफोन का डिजाइन Oppo Find N2 के समान हो सकता है। इसे ब्लैक और ग्रीन कलर्स में उपलब्ध कराया जा सकता है। OnePlus Open को पेरिस्कोप लेंस और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ लाया जा सकता है। इसका 7.8 इंच 2K AMOLED प्राइमरी डिस्प्ले और 6.3 इंच AMOLED कवर स्क्रीन हो सकती है। इन दोनों का रिफ्रेश रेट 120 Hz का होगा। इसके रियर में ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा, 48 मेगापिक्सल का सेंसर अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ और 32 मेगापिक्सल का सेंसर पेरिस्कोप लेंस के साथ दिया जा सकता है। इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। इस वर्ष मार्च में देश में Oppo Find N2 Flip को लॉन्च किया गया था। इसमें 6.8 इंच का AMOLED डिस्प्ले और 3.62 इंच का कवर डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *