OnePlus Open फोल्डेबल फोन जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म, जानें स्पेसिफिकेशंस

OnePlus Open फोल्डेबल फोन जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म, जानें स्पेसिफिकेशंस

OnePlus का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन OnePlus Open जल्द ही बाजार में एंट्री लेने वाला है। OnePlus ने बुधवार 20 सितंबर को एक इवेंट के दौरान घोषणा की था कि उसका पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, अभी तक ब्रांड द्वारा तारीख को कंफर्म नहीं किया गया है, लेकिन एक नई लीक से पता चला है कि वनप्लस ओपन 19 अक्टूबर को पेश होगा। वनप्लस ओपन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ और 16GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलने की संभावना है।

OnePlus ने सैन फ्रांसिस्को, कैलिफोर्निया में टेकक्रंच डिसरप्ट 2023 इवेंट के दौरान कंफर्म किया है कि उसका पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। OnePlus का दावा है कि नया फोन कॉम्पैक्ट फोल्डेबल फॉर्म फैक्टर में सभी फ्लैगशिप फीचर्स से लैस फोन बनने के लिए तैयार है”। वनप्लस के आगामी फोन की जानकारी ऑफिशियल वनप्लस वेबसाइट, वनप्लस फोरम और सोशल मीडिया पर जल्द ही उपलब्ध होगी। हालांकि कंपनी ने उपनाम OnePlus Open को कंफर्म नहीं किया है, जिसकी कुछ महीने पहले जानकारी आई थी।

जाने-माने टिपस्टर मैक्स जाम्बोर (@MaxJmb) ने एक्स दावा किया कि OnePlus Open 19 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। पहले यह जानकारी थी कि OnePlus अगस्त में फोल्डेबल फोन पेश करेगा, लेकिन कथित तौर पर इस तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था। यह BOE डिस्प्ले के बजाय Samsung पैनल पर स्विच करने के कंपनी के फैसले के चलते हुआ।

OnePlus Open में Samsung Galaxy Z Fold 5, Pixel Fold और Vivo X Fold 2 जैसा आउटवर्ड फोल्डिंग डिजाइन मिल सकता है। यह स्मार्टफोन पहले चीन में पेश हो सकता है और फिर भारत और अमेरिका समेत ग्लोबल मार्केट में आ सकता है। OnePlus ने खुलासा किया है कि वह बीते कुछ समय से फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। इसकी कीमत 1,20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। 

OnePlus Open के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

OnePlus Open में 7.8 इंच की 2K AMOLED डिस्प्ले और 6.3 इंच की AMOLED कवर डिस्प्ले दी जा सकती है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। आगामी फोन में कथित तौर पर ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC दिया जा सकता है। इस फोन में 16GB RAM और 256GB स्टोरेज मिल सकती है।

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो OnePlus Open के रियर में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन(OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 32 मेगापिक्सल का तीसरा पेरीस्कोप कैमरा दिया जा सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।
 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *