Google Pixel 8a Live Images Leaked with dual camera design 8GB ram more specification detais

Google Pixel 8a लाइव इमेज लीक, नजर आया डुअल कैमरा डिजाइन, होगी 8GB रैम!

Google Pixel 8 लॉन्च अब काफी नजदीक है। अक्टूबर के पहले हफ्ते में ही सीरीज से कंपनी पर्दा उठाने वाली है। Google Pixel 7 की सक्सेसर होने वाली है Google Pixel 8 सीरीज। इस सीरीज के लॉन्च से पहले Google Pixel 8a की लाइव इमेज ऑनलाइन लीक हो गई हैं। Google Pixel 8a के लिए कहा गया है कि यह फोन अगले साल लॉन्च होगा जबकि Google Pixel 8 लाइनअप को कंपनी 4 अक्टूबर को ही लॉन्च करने जा रही है। आइए बताते हैं लाइव इमेज में कैसा दिख रहा है Google Pixel 8a स्मार्टफोन। 

Google Pixel 8a की लाइव इमेज इसके डिजाइन और कलर से पर्दा उठा देती हैं। फोन की लाइव इमेज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर टिप्स्टर अभिषेक यादव ने शेयर की हैं। फोन Google Pixel 7a जैसा ही दिख रहा है। हां लेकिन इसके किनारे कुछ ज्यादा गोल कर दिए गए हैं। फोन को ब्लू कलर में देखा जा सकता है। इसका कोडनेम टिप्स्टर ने akita बताया है। फोन में पंचहोल कटआउट डिजाइन देखने को मिलेगा। इसमें विजर शेप कैमरा मॉड्यूल दिया गया है जिसमें दो कैमरा को जगह दी गई है। 

फोन में वॉल्यूम और पावर बटन राइट स्पाइन पर देखने को मिलेंगे, जैसा कि इमेज में पता चलता है। Google Pixel 8a के बारे में अभी तक बहुत अधिक जानकारी नहीं आई है, लेकिन फोन बेंचमार्क वेबसाइट Geekbench पर देखा जा चुका है। लिस्टिंग से पता चलता है कि इसमें 8 जीबी रैम होगी। यह Android 14 के साथ आएगा। फोन में Tensor G3 प्रोसेसर बताया गया है जिसके साथ Mali G715 GPU होगा। फोन की लॉन्च टाइमलाइन अभी तय नहीं है। लेकिन रिपोर्ट्स में सामने आया है कि यह 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। 

Google Pixel 8 सीरीज की बात करें तो लेटेस्ट अपडेट में पता चलता है कि Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro में AI कैमरा दिया जा सकता है। Pixel 8 में 4,480mAh की बैटरी 24W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ हो सकती है। Pixel 8 Pro में 4,950 mAh की बैटरी 27 W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ हो सकती है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *