Headlines

चाकू से गोदकर युवक की हत्या:नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार, मामूली विवाद में वारदात को दिया अंजाम

राजनांदगांव जिले में मामूली विवाद में 26 साल के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने नाबालिग समेत 5 आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र का है।

राजनांदगांव CSP अमित पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पेंडरी का रहने वाला सोनू साइमन 19 सितंबर की रात करीब 11:30 बजे नंदई चौक की ओर घूमने गया था। उसे अकेला देखकर दीपेंद्र गौड़ उर्फ पसान, राहुल बैरागी, तरुण पवार, गौरव यादव और एक नाबालिग लड़के ने घेर लिया। पहले तो सभी ने उसके साथ गालीगलौज शुरू कर दी, फिर जमकर मारपीट करने लगे।

CSP अमित पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी मामले की जानकारी।

CSP अमित पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी मामले की जानकारी।

आरोपी ने चाकू से युवक के पेट पर किए कई वार

इसी बीच दीपेंद्र उर्फ मसान ने उसके पेट पर चाकू से कई वार कर किए। इससे वो लहूलुहान होकर गिर पड़ा। इसके बाद सभी आरोपी सोनू को मरा हुआ समझकर वहां से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने लहूलुहान हालत में युवक को देखकर उसे अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद घायल युवक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

घायल युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

इधर 22 सितंबर को युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में हत्या की धारा जोड़कर आरोपियों की तलाश शुरू की। CSP अमित पटेल ने बताया कि 23 सितंबर को नाबालिग समेत हत्या के सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें से 3 आरोपी राज्य से बाहर भागने की फिराक में थे, जिन्हें रायपुर रेलवे स्टेशन पर RPF की मदद से पकड़ा गया। वहीं 2 अन्य आरोपियों को राजनांदगांव शहर से ही गिरफ्तार किया गया है।

मामूली विवाद में की हत्या की प्लानिंग

CSP ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी राहुल बैरागी ने बताया कि 16 सितंबर को उसका सोनू साइमन के साथ रेलवे स्टेशन पर विवाद हुआ था, जिसके बाद उसने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। 3 दिन के बाद ही उन्हें ये मौका मिल गया। 19 सितंबर को उन्होंने युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

इधर लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को देखते हुए सिटी कोतवाली पुलिस ने शहर में धरपकड़ अभियान चलाया। पुलिस ने आपराधिक रिकॉर्ड वाले बदमाशों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *