दुर्ग में निकली भ्रष्ट सरकार की शव यात्रा’:CGPSC घोटाले के विरोध में BJYM ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने जलने से पहले ही छीना पुतला

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) में हुए घोटाले को लेकर शनिवार 23 सितंबर को भाजयुमो की दुर्ग इकाई ने राज्य सरकार की शव यात्रा निकाली और प्रदर्शन किया। इससे पहले कि वे पुतला जला पाते, वहां खड़े पुलिसकर्मी झपट पड़े और पुतला छीन लिया।

युवा मोर्चा अध्यक्ष जीत हेमचंद यादव ने कहा कि प्रदेश की भ्रष्ट सरकार ने छत्तीसगढ़िया शिक्षित युवाओं के साथ धोखा किया है। अपनी अन्यायपूर्ण नीति से अपने चहेतों को सीजी पीएससी में चयनित कराया और महत्वपूर्ण पदों पदस्थापना दी। इसके चलते वास्तव में होनहार युवाओं का चयन नहीं हो सका।

पुतला दहन करते समय पुलिस से जमकर झूमाझटकी हुई।

पुतला दहन करते समय पुलिस से जमकर झूमाझटकी हुई।

भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने दुर्ग जिला भाजपा कार्यालय से पटेल चौक तक शव यात्रा निकालकर नारेबाजी की। पुतला दहन करने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने जलाने से पहले ही झपट लिया। इस प्रदर्शन के दौरान भाजपा जिला महामंत्री ललित चंद्राकर, मंडल अध्यक्ष मदन वढाई, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष सानिध्य चंद्राकर, उपाध्यक्ष जितेंद्र साहू, मंत्री उल्लेख साहू और मंत्री राहुल भट्ट सहित बड़ी संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

भाजपा कार्यालय दुर्ग से पटेल चौक तक निकाली गई शव यात्रा।

भाजपा कार्यालय दुर्ग से पटेल चौक तक निकाली गई शव यात्रा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *