Headlines

OnePlus Ace 3 will have 5500mAh battery 100W charging launch date and more

OnePlus Ace 3 में होगी 5500mAh बैटरी, 100W चार्जिंग! कब होगा लॉन्‍च? जानें

OnePlus की नई स्‍मार्टफोन सीरीज का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। OnePlus 12 सीरीज को इस साल के आखिर तक चीन में पेश किया जा सकता है और अगले साल की शुरुआत में इनके भारत में लॉन्‍च होने की उम्‍मीद है। अब खबर है कि कंपनी अक्टूबर या नवंबर में चीन में या फ‍िर दिसंबर में नई वनप्‍लस सीरीज के साथ OnePlus Ace 3 स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च कर सकती है। यह अबतक के सबसे पावरफुल प्रोसेसर से लैस होगा। टिप्‍सटर डिजिटल चैट स्‍टेशन ने बताया है कि डिवाइस OnePlus Ace 3 moniker (मॉनिकर) होगी। इसके कुछ प्रमुख स्‍पेसिफ‍िकेशंस भी सामने आए हैं। 

डिजिटल चैट स्‍टेशन का दावा है कि OnePlus Ace 3 में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट होगा। कंपनी इस प्रोसेसर को OnePlus 11 5G और OnePlus Ace 2 Pro जैसी डिवाइसेज में इस्‍तेमाल कर चुकी है, जो चीन में खरीदारी के लिए उपलब्‍ध हैं। 

अपकमिंग वनप्‍लस के स्‍पेस‍िफ‍िकेशंस की बात की जाए, तो OnePlus Ace 3 में 5,500mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 100W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में मेटल मिडिल फ्रेम भी इस्‍तेमाल होगा। कैमरा सेटअप की बात करें, तो फोन में Sony IMX709 टेलीफोटो कैमरा दिए जाने की उम्‍मीद है, जो 2x ऑप्टिकल जूम के साथ आएगा। 

पिछले लीक्‍स में बताया जा चुका है कि OnePlus Ace 3 में कर्व्‍ड एजेज के साथ 6.74 इंच का OLED डिस्प्ले होगा। डिस्‍प्‍ले में 1.5K रेजॉलूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। फोन में 50 मेगापिक्‍सल का Sony IMX890 मेन रियर कैमरा होगा। साथ ही 8 मेगापिक्‍सल का अल्‍ट्रा वाइड लेंस और 32 मेगापिक्‍सल का टेलीफोटो कैमरा दिया जाएगा। 

कहा जा रहा है कि यह 16 या 24GB तक रैम से लैस हो सकता है। फोन में 512 जीबी तक इंटरनल स्‍टोरेज दिया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें, तो OnePlus Ace 3 को चीन से बाहर भी रिलीज किए जाने की उम्‍मीद है। भारत में भी यह फोन आ सकता है। हालांकि कन्‍फर्म नहीं है कि फोन नई वनप्‍लस सीरीज के साथ ही दस्‍तक देगा या पहले लॉन्‍च हो जाएगा। 
 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *