Headlines

Flipkart Big Billion Days 2023 sale dates 8 to 15 october offers on mobile earphone bank discount more

Flipkart Big Billion Days Sale 2023 : 8 अक्‍टूबर से शुरू होगी फ्लिपकार्ट सेल, जानें हर डिटेल

Flipkart Big Billion Days 2023 : फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज 2023 का ऐलान हो गया है। एक सप्‍ताह तक चलने वाली सेल भारत में 8 अक्‍टूबर से शुरू होगी। हर बार की तरह इस बार भी Flipkart Plus (फ्ल‍िपकार्ट प्‍लस) मेंबर्स के लिए सेल 24 घंटे पहले शुरू हो जाएगी। ई-कॉमर्स कंपनी ने सैकड़ों प्रोडक्‍ट्स पर शानदार डील्‍स और ऑफर्स का वादा किया है। मोबाइल फोन, लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, ईयरबड्स, स्मार्ट टीवी आदि पर डील्‍स पेश की जाएंगी। नए लॉन्‍च भी होंगे। सेल के दौरान ग्राहकों को कार्ड और EMI ट्रांजैक्‍शंस पर इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट देने के लिए Flipkart ने बैंकों के साथ भी सहयोग किया है। इनमें आईसीआईसीआई बैंक, एक्सिस बैंक और कोटक बैंक आदि शामिल हैं। पेटीएम-बेस्‍ड ऑफर्स भी दिए जाएंगे। सेल के दौरान Apple, iQoo, OnePlus, Samsung, Realme और Xiaomi जैसे ब्रांडों के स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती की जाएगी। 

Flipkart Big Billion Days 2023 में कई स्‍मार्टफोन्‍स की कीमतों में कमी देखी जा सकती है। इनमें Moto G54 5G, Samsung Galaxy F34 5G, Realme C51, Realme 115G, Realme 11x 5G, Infinix Zero 30 5G, Moto G84 5G, Vivo V29e, Poco M6 Pro 5G सहित कई स्‍मार्टफोन शामिल हैं। iPhone 14 सीरीज, iPhone 13 सीरीज और Galaxy S23 Ultra की कीमतों में भी कटौती देखने को मिल सकती है।

Flipkart Big Billion Days 2023 में हालिया लॉन्‍च स्‍मार्टफोन्‍स- Moto Edge 40 Neo, Vivo T2 Pro 5G और Samsung Galaxy S23 FE को पहली बार सेल के लिए लाया जाएगा। लैंडिंग पेज Vivo V29 सीरीज के बारे में भी बता रहा है, जो भारत में 4 अक्‍टूबर को लॉन्‍च होने वाली है। 

Flipkart ने बुधवार को कुछ मोबाइल डील्‍स का भी खुलासा किया, इनके बारे में भी जान लेते हैं। 

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज 2023 सेल 8 अक्टूबर को शुरू होगी और 15 अक्टूबर तक लाइव रहेगी। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को सेल का एक दिन पहले एक्सेस मिलेगा। सेल में स्मार्टफोन्‍स, इलेक्ट्रॉनिक्स, एक्सेसरीज, स्मार्ट टीवी और होम अप्‍लाइंसेज पर 80 फीसदी तक की छूट मिलने की जानकारी दी गई है। फैशन प्रोडक्‍ट्स पर 90 फीसदी तक छूट दी जाएगी। 

ICICI बैंक, एक्सिस बैंक और कोटक बैंक के चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी तक इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट दिया जाएगा। पेटीएम यूजर्स, पेटीएम, यूपीआई और वॉलेट ट्रांजैक्‍शंस पर बचत कर पाएंगे। Flipkart Pay Later फीचर को भी सेल में लाया जाएगा। नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्‍शन और एक्सचेंज डिस्काउंट भी यूजर्स को दिए जाएंगे। 
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *