OnePlus Pad Go आई फ्रेंडली डिस्प्ले फीचर के साथ होगा लॉन्च! जानें सबकुछ

OnePlus Pad Go आई फ्रेंडली डिस्प्ले फीचर के साथ होगा लॉन्च! जानें सबकुछ

OnePlus जल्द ही OnePlus Pad Go को लॉन्च करने वाली है। लेकिन आधिकारिक रिलीज से पहले कंपनी ने इस आगामी टैबलेट के लिए एक नया टीजर शेयर किया है। इस टीजर में एक फीचर शेयर किया गया है जो Pad Go मॉडल में आएगा, जिससे डिस्प्ले यूजर्स के लिए आई फ्रेंडली रहेगा।

OnePlus Pad Go डिस्प्ले

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए टीजर शेयर किया है। इमेज पोस्टर को देखकर OnePlus ने कंफर्म किया है कि Pad Go में टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन का फीचर होगा, जिसका मतलब है कि लो ब्लू लाइट टेक्नोलॉजी का सपोर्ट करता है। लो ब्लू लाइट यूजर्स की आंखों की बेहतर सुरक्षा प्रदान करती है। OnePlus Pad Go में 11.35 इंच की डिस्प्ले है, जिसमें 2.4K रेजॉल्यूशन और 7:5 का आस्पेक्ट रेशियो दिया गया है।

इसके अलावा नया टैबलेट क्वाड स्पीकर सेटअप से लैस होगा, जिसमें डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट दिया गया है। OnePlus Pad Go की कीमत की घोषणा 6 अक्टूबर 2023 को की जाएगी। Pad Go से यह भी पता चलता है कि नया टैबलेट OnePlus Pad मॉडल की तुलना में ज्यादा किफायती टैबलेट है। इस हफ्ते की शुरुआत में एक नई लीक से पता चला था कि OnePlus Pad Go में 8,000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में MediaTek Helio G99 SoC से लैस है।

स्टोरेज की बात की जाए तो OnePlus Pad Go में 8GB RAM और 256GB UFS 2.2 स्टोरेज मिल सकती है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो OnePlus Pad Go के रियर में 8 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो एंड्रॉइड 13 ओएस पर बेस्ड OyxgenOS 13.2 कस्टम स्किन पर काम करेगा।  



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *