Headlines

OnePlus ला सकती है नया रेड कलर स्मार्टफोन, OnePlus 11R होने की संभावना

OnePlus ला सकती है नया रेड कलर स्मार्टफोन, OnePlus 11R होने की संभावना

OnePlus ने आज भारत के लिए एक नया लाल कलर का स्मार्टफोन टीज किया है। Amazon की माइक्रोसाइट पर टीजर को देखा गया है, जिसमें लिखा है कि स्मार्टफोन जल्द ही आ रहा है। OnePlus  ने यह खुलासा नहीं किया है कि यह एक नया फोन है या मौजूदा फोन के लिए नया कलर ऑप्शन है। हालांकि, इसके नए स्मार्टफोन होने की ज्यादा संभावना है।

आपको बता दें कि OnePlus के पास इस साल में लॉन्च होने के लिए कुछ स्मार्टफोन बचे हैं। OnePlus Open के 19 अक्टूबर को लॉन्च होने की उम्मीद है, लेकिन टीजर में साफ तौर पर बार शेप वाला एक नया स्मार्टफोन नजर गया है। जब आप टीजर के टेक्स्ट को समझते हैं तो पता चलता है। टीजर में ‘R3′ के साथ ’18’ और ‘512’ लिखा है, जिससे यह पता चलता है कि वनप्लस 18GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ OnePlus 11R हो सकता है।

आपको बता दें कि OnePlus Ace 2 ग्लोबल मार्केट में OnePlus 11R है। हाल ही में चीन में एक नए रेड वेगन लेदर वर्जन में लॉन्च किया गया था। इसलिए, वनप्लस इस नए कलर ऑप्शन को चीन के बाहर भी पेश कर सकता है। ऐसी संभावना है कि 8 अक्टूबर से शुरू होने वाली Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान इस नए स्मार्टफोन या कलर ऑप्शन को पेश किया जाएगा।

OnePlus 11R के स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 11R में 6.74 इंच की FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजॉल्यूशन 2772×1240 पिक्सल, पीक ब्राइटनेस 1450 निट्स और रिफ्रेश रेट 120Hz है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 SoC पर काम करता है। बैटरी के मामले में OnePlus 11R में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 100W फ्लैश फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो OnePlus 11R में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। OnePlus 11R के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 5G, 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी और जीपीएस शामिल हैं। डाइमेंशन की बात करें तो फोन की मोटाई 8.7 mm और वजन 204 ग्राम है।
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *