Redmi 13C launch date expected features new report suggest

Redmi 13C स्‍मार्टफोन कब होगा लॉन्‍च? सामने आई बड़ी जानकारी, जानें

Redmi 13C स्‍मार्टफोन बीते कुछ दिनों से चर्चाओं में है। हाल में एक रिपोर्ट में पता चला था कि कंपनी साल के आखिर में इस फोन को लॉन्‍च कर सकती है। Redmi 13C के रेंडर भी सामने आए हैं। इनसे डिजाइन का पता चलता है और यह भी कहा जा रहा है कि फोन को 3 कलर ऑप्‍शंस- लाइट ग्रीन, ब्‍लैक और ब्‍लू में पेश किया जाएगा। अब एक और रिपोर्ट में दावा किया गया है कि IMEI डेटाबेस में Redmi 13C को देखा गया है। हालांकि वहां यह नाम कन्‍फर्म नहीं है।   

Xiaomiui की रिपोर्ट में कहा गया है कि IMEI डेटाबेस में अपकमिंग Redmi 13C मिला। लिस्टिंग में डिवाइस के नाम का उल्लेख नहीं है। लिस्टिंग से पता चला है कि अपकमिंग फोन 3 मॉडल नंबरों के साथ आएगा। चीन के लिए इसका मॉडल नंबर 23124RN87C होगा। भारत के लिए 23124RN87I मॉडल नंबर होगा, जबकि ग्‍लोबल वेरिएंट का मॉडल नंबर 23124RN87G होगा। 

एक अन्‍य रिपोर्ट के अनुसार, फोन का कोडनेम ‘एयर’ और इसका मॉडल नंबर ‘C3V’ है। कहा जाता है कि फोन में मीडियाटेक का प्रोसेसर दिया जाएगा। यह फोन एंड्रॉयड 13 ओएस पर चलेगा जिस पर MIUI 14 की लेयर होगी। फोन में दिसंबर की शुरुआत में पेश किया जा सकता है। पहले इसे चीन में लाया जाएगा और फ‍िर बाकी देशों में। 

एक रिपोर्ट से पता चला था कि यह नॉच डिस्‍प्‍ले के साथ आएगा। इसकी तस्‍वीर भी सामने आई थी, जिसमें नीचे की ओर बेजल्‍स थोड़े मोटे दिखाई देते हैं। डिवाइस में सिंगल स्‍पीकर ग्रिल, चार्जिंग पोर्ट और माइक्रोफोन होने की बात कही गई है। 

रेडमी 13 सी के स्‍पेस‍िफ‍िकेशंस के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। कंपनी ने Redmi 12C को पिछले साल दिसंबर में पेश किया था। रेडमी 13 सी भी इसी के आसपास लॉन्‍च किया जा सकता है। अन्‍य रेडमी स्‍मार्टफोन्‍स की बात करें, तो कंपनी ने हाल में अपने होम मार्केट में K60 Ultra स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च कर दिया है। इसमें 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले और 12 GB तक RAM दी गई है। 
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *