Made by Google Event 4 october How To Watch Live 2023 Google Pixel 8 pro Watch 2 Buds Pro features specifications

Made by Google Event How To Watch Live 2023: Google Pixel 8 Pro, Watch 2, Buds Pro के 4 अक्टूबर लॉन्च से पहले जानें सबकुछ!

Google Pixel 8 सीरीज 4 अक्टूबर को Made By Google इवेंट में लॉन्च होने जा रही है। कंपनी ने फोन के डिजाइन से पहले ही पर्दा उठा दिया है। फोन देखने में लुभावना है। कलर भी यूनीक है और डिजाइन अपनी ही एक पहचान बनाकर चलता है। Google Pixel 8 सीरीज में कंपनी Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके अलावा Pixel Watch 2 भी इसके साथ लॉन्च होने की खबरें हैं। इन डिवाइसेज के कई स्पेसिफिकेशंस पहले ही लीक हो चुके हैं। आइए लॉन्च से पहले आपको बताते हैं कैसे होंगे इन डिवाइसेज के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स। 
 

Google Pixel 8 Pro

फोन में 6.7 इंच का LTPO OLED डिस्प्ले बताया गया है जो कि 120Hz तक एडेप्टिव रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसमें 2400 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिल सकती है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 इसमें मिल सकता है। फोन में IP68 रेटिंग  भी होने की बात सामने आई है। Pixel 8 Pro में Tensor G3 SoC होगा, ऐसा कहा जा रहा है। फोन में 12 जीबी रैम और 1TB तक स्टोरेज देखने को मिल सकती है। इसमें 5,050mAh बैटरी के साथ 30W फास्ट चार्जिंग फीचर भी आ सकता है। खास बात ये भी है कि फोन के साथ कंपनी 7 साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स का तोहफा भी दे सकती है। 

कैमरा डिपार्टमेंट की ओर नजर घुमाएँ तो फोन में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिल सकता है जो कि Sony IMX787 अल्ट्रावाइड सेंसर हो सकता है। सपोर्ट में 48 मेगापिक्सल का 5X ऑप्टिकल जूम लेंस भी होगा। कंपनी टेलीफोटो लेंस भी इसमें दे सकती है। सेल्फी के लिए 10.5 मेगापिक्सल का कैमरा इसमें बताया गया है। फोन 899 डॉलर (लगभग 75,000 रुपये) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्च इवेंट को कंपनी के अधिकारिक यू-ट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकता है जिसका लिंक यहां दिया गया है- 

 

Pixel Watch 2

Google Pixel 8 सीरीज के साथ कंपनी Pixel Watch 2 भी पेश करने वाली है। अभी तक आए लीक्स और अपडेट्स की मानें तो इसमें 1.2 इंच का OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। साथ ही इसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी की स्टोरेज भी बताई जा रही है। स्मार्टवॉच में हेल्थ फीचर्स भी होंगे जिसमें स्ट्रेस मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, थर्मामीटर आदि शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा वॉच में कई तरह के वर्कआउट मोड भी दिए जा सकते हैं। 
 

Pixel Buds Pro

Made By Google इवेंट में Pixel Buds Pro के रूप में कंपनी के द्वारा ईयरबड्स लॉन्च किए जाने की भी अफवाह है। अधिकारिक रूप से इसकी कोई घोषणा नहीं की गई है, लेकिन गूगल एक सरप्राइज लॉन्च कर सकती है। इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी कोई अहम जानकारी नहीं उपलब्ध है। कलर के बारे में कहा जा रहा है कि यह नए पोर्सलेन कलर वेरिएंट के साथ आ सकते हैं। इसके अलावा इसमें स्काई ब्लू कलर वेरिएंट भी देखने को मिल सकता है। Google Pixel 8 लॉन्च के बारे में लेटेस्ट अपडेट्स के लिए गैजेट्स 360 के साथ जुड़े रहें। 
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *