Google Pixel 8a Dummy Unit Leaks Rear Design and Dual Camera Setup Revealed

Google Pixel 8a की डमी यूनिट लीक, रियर डिजाइन और ड्यूल कैमरा सेटअप का खुलासा, जानें सबकुछ

Google Pixel 8a बाजार में अगले साल लॉन्च होने वाला है। यह इस साल लॉन्च हुए Pixel 7a के सक्सेसर के तौर पर आएगा। Google के पिछले मिडरेंज फोन लॉन्च टाइमलाइन के आधार पर कंपनी के Pixel 8 के ज्यादा किफायती वर्जन कुछ और महीनों तक पेश होने की संभावना है। हालांकि, फोन की जानकारी पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई हैं। हाल ही में एक टिपस्टर ने अब कथित Pixel 8a की फोटो लीक कर दी हैं, जिससे फोन के डिजाइन और डाइमेंशन का पता चला है। आइए Google Pixel 8a के बारे में विस्तार से जानते हैं।

टिपस्टर डेविड कोवाल्स्की (@xleaks7) ने (Phandroid के जरिए से) X पर Pixel 8a की एक मेटल डमी यूनिट लीक की थी, जिसमें फोन के फ्रंट और रियर साइड नजर आ रहे थे। फिलहाल यह साफ नहीं है कि लीक हुई जानकारी के आधार पर एल्यूमीनियम डमी मॉडल बनाया गया है या नहीं, लेकिन यह पता चला है कि Pixel 8a में एक डिजाइन होगा जो Pixel 8 जैसा है।

डमी यूनिट की फोटो कथित Pixel 8a को मोटे बेजेल्स के साथ एक डिस्प्ले के साथ नजर आती है ये Pixel 8 की तुलना में बहुत बड़ा नजर आता है। फोन में सेल्फी कैमरे के लिए एक सेंट्रल-अलाइंड होल पंच कटआउट है। डाइमेंशन की बात की जाए तो फोन की लंबाई 153.44 मिमी, चौड़ाई 72.74 मिमी, मोटाई 8.94 मिमी है।

टिपस्टर द्वारा शेयर की गई दूसरी फोटो में Pixel 8a का रियर पार्ट नजर आया है, जिससे ड्यूल रियर कैमरा सेटअप का पता चलता है। हालांकि कैमरा स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं हुआ है। Pixel 7a में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया था।

बीते महीने Pixel 8a के लीक हुए रेंडर ऑनलाइन सामने आए थे, जिससे पता चला कि फोन में 6.1 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। नया मिडरेंज फोन Pixel 8 से थोड़ा छोटा हो सकता है जिसे हाल ही में Pixel 8 Pro के साथ भारत और ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। लीक हुई फोटो में Pixel 8a में स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले में बड़े बेजेल्स नजर आ रहे हैं। टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफर (@OnLeaks) ने दावा किया था कि Pixel 8a की लंबाई 152.1, चौड़ाई 72.6, मोटाई 8.9 मिमी होगी जो कि पिछले स्मार्टफोन से कम है। 
 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *