Headlines

Aprilia RS 457 Price in India rs 4.1 lakh launched with 457cc twin engine 48hp power more details here

Aprilia RS 457 बाइक 457cc ट्विन इंजन, 48hp पावर के साथ Rs 4.1 लाख में लॉन्च, जानें डिटेल्स

Aprilia RS 457 भारत में लॉन्च कर दी गई है। यह मेड इन इंडिया बाइक है जिसमें ट्विन इंजन का इस्तेमाल कंपनी ने किया है। इस कारण यह बहुत पावरफुल बाइक बन जाती है। बाइक में तीन राइडिंग मोड दिए गए हैं जिसमें ईको, रेन, और सपोर्ट शामिल हैं। इसमें 6 स्पीड वाला गियरबॉक्स मौजूद है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में। 
 

Aprilia RS 457 Price in India

Aprilia RS 457 की भारत में कीमत 4.1 लाख रुपये है। यह इसका एक्स शोरूम प्राइस है। यह मेड इन इंडिया बाइक है। इसे बारामती फैसिलिटी में बनाया गया है। खबर है कि कंपनी इसे बाहरी मार्केट्स में भी एक्सपोर्ट करेगी। 
 

Aprilia RS 457 Features

Aprilia RS 457 के बारे में बात करें तो बाइक में 457cc लिक्विड कूल्ड पैरेलल ट्विन इंजन लगा है। यह 48 होर्स पावर ताकत पैदा करता है। यह 270 डिग्री फायरिंग ऑर्डर का इस्तेमाल करता है। जैसा कि पहले बताया गया है, बाइक में तीन राइडिंग मोड आते हैं जिसमें Eco, Rain, और Sport शामिल है। यह एडजस्टेबल ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ आती है। इंजन में 6 स्पीड गियर बॉक्स मिलता है। जिसमें एक स्लिप और असिस्ट क्लिच के साथ एक क्विक शिफ्टर भी दिया गया है। यह एल्यूमिनियम पेरीमीटर फ्रेम पर बनी है। बाइक में दोनों तरफ सस्पेंशन मिलता है जो कि एडजस्ट भी किया जा सकता है। 

इसमें TVS Eurogrip Protorq Extreme टायर लगे हैं जो कि किसी बाइक में पहली बार इस्तेमाल किए गए हैं। इसमें फ्रंट में 110/70-R17 साइज का टायर है जबकि रियर में 150/60-R17 साइज का टायर है। ब्रेकिंग के लिए बाइक में ByBre के 320mm डिस्क ब्रेक फ्रंट में हैं, और 220mm डिस्क ब्रेक रियर साइड में हैं। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच की TFT डैश डिस्प्ले है। यह बहुत पावरफुल बाइक बताई जा रही है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *