Headlines

9 मार्च को आयोजित होगा रोजगार मेला, 10वीं 12वीं को मिलेगा मौका ,जल्द करें आवेदन – Jobs Fair 2024

बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार की एक अपडेट लेकर आए जिसमें कि आप लोगों को 10 मार्च 2024 के लिए रोजगार मेला लगने जा रहा है। यह जो रोजगार मेला है वह लखनऊ के यूनिवर्सिटी गोल ऑफ़ में आयोजित कराया जाएगा इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जो बेरोजगारी नौकरी पर चाहते हैं वह कैंडिडेट Jobs Fair 2024 भर्ती आप लोग अपना रजिस्टर कर सकते हैं और नौकरी पाने का आ सकते हैं। पहले जानकारी के लिए आप लोगों के लिए डीजे हम पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक दे रहे हैं चुप कैंडिडेट आर्टिकल को पूरा ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ें।

इस जगह पर आयोजित होगा रोजगार मेला

एलयू ओल्ड कैंपस में जो और 10 मार्च को यह रोजगार मेला आयोजित कराया जाएगा। 300 से अधिक बड़ी-बड़ी कंपनियों द्वारा युवाओं को नियुक्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे।

सेवायोजन कार्यालय और नेशनल स्किल डिवेलपमेंट कॉरपोरेशन (एनएसडीसी) द्वारा प्रायोजित इस रोजगार मेले का शुभारंभ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ के हाथों होने की उम्मीद है। जो भी शामिल होना चाहते हैं अपना रजिस्ट्रेशन जरूर कर ले

10वीं 12वीं को मिलेगा नौकरी का मौका

दोस्तों आप लोगों को बता दे कि इस रोजगार मेले के तहत उम्मीदवारों को क्वालिफिकेशन के हिसाब से नौकरी दी जाएगी। इसमें 10वीं 12वीं और ग्रेजुएट तक के उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजों के साथ शामिल हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आपको पोर्टल पर अपना रजिस्ट्रेशन जरूर कर ले।

ऐसे होंगे आवेदन

शामिल होने से पहले आपको अपना रजिस्ट्रेशन करना है जो की ऑफिशल वेबसाइट

https://www.nsdcjobx.com/ पर जाकर आप अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं और इसका प्रिंटआउट अपने पास सुरक्षित निकलवा ले।

9 मार्च को सुबह 8:00 बजे से पहले आप लोग एल यू गोल्ड कैंपस मैदान में शामिल जरूर हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *