राजस्थान में नई बस सेवा की शुरुआत, जून माह से हो सकती है शुरुआत

राजस्थान में नई बस सेवा की शुरुआत
राजस्थान में नई बस सेवा की शुरुआत (image credit news18.com)

राजस्थान रोडवेज ने घोषणा की है कि जून माह से बंद पड़े रूटों पर 40 नई बसें चलाई जाएंगी। यह खबर यात्रियों के लिए एक बड़ी राहत है।

जोधपुर रोडवेज डिपो के मुख्य प्रबंधक मुकुन सिंह राठौड़ के अनुसार, फरवरी में जोधपुर डिपो के लिए करीब 25 बसों का अनुबंध किया गया था। इसमें से 5 बसें पहले ही मिल चुकी हैं। अब बाकी की 20 बसें जल्द ही मिल जाएंगी और इसके साथ ही 20 और नई बसें भी मिलेंगी।

इन नई बसों के आने से जोधपुर डिपो में बसों की संख्या बढ़ जाएगी। इससे यात्रियों को अधिक सुविधा मिलेगी। नई बसें आधुनिक सुविधाओं से लैस होंगी। इससे यात्रियों का सफर और भी आरामदायक हो जाएगा।

रोडवेज डिपो के अनुसार, नई बसों के आने से बंद रूटों पर भी बसें चलने लगेंगी। इससे उन यात्रियों को भी राहत मिलेगी जो इन रूटों पर सफर करते हैं।

जोधपुर डिपो में वर्तमान में केवल 80 बसें हैं। इससे यात्रियों को परेशानी हो रही थी। नई बसों के आने से यह समस्या हल हो जाएगी।

रोडवेज मुख्यालय ने प्रदेश के सभी बस डिपो के लिए बसों को अनुबंध पर लेने की प्रक्रिया पूरी कर ली है। इस प्रक्रिया के तहत ही यह पूरा काम किया जाएगा।

Related :  मिस्टर एंड मिसेज माही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर ने अच्छी शुरुआत की, 7.50 करोड़ रुपये कमाए |

इस खबर से यह स्पष्ट है कि राजस्थान रोडवेज यात्रियों की सुविधा के लिए प्रतिबद्ध है। नई बसों के आने से यात्रियों का सफर और भी सुखद हो जाएगा।

अगर आप भी इन नई बसों में सफर करना चाहते हैं, तो जून माह से आपको यह सुविधा मिल सकती है। राजस्थान रोडवेज की ओर से यह एक बड़ा कदम है और यह यात्रियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।