बेन एफ्लेक से अलग होने की अफवाहों के बीच जेनिफर लोपेज ने ‘दिस इज मी…लाइव’ टूर रद्द किया; कहा ‘मैं पूरी तरह से दुखी और तबाह हूं’ |

लॉस एंजेल्स, 01 जून, 2024 -जेनिफर लोपेज ने शुक्रवार को कहा कि वह अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने के लिए अपना ग्रीष्मकालीन दौरा रद्द कर रही हैं क्योंकि अभिनेता-पति के साथ अलगाव की अफवाहें फैल रही हैं बेन अफ्लेक.
गायिका और उनके प्रमोटर की ओर से यह घोषणा उन रिपोर्टों के बाद आई है जिनमें कहा गया था कि मल्टी-डेट इवेंट के लिए बिक्री कम हो रही है।
अपने न्यूज़लेटर “ऑन द जेएलओ” में, जिसे उन्होंने शुक्रवार को प्रशंसकों को भेजा था, उन्होंने बताया कि यह दौरा रद्द हो गया है।
लोपेज़ ने लिखा, “मैं आपको निराश करने के कारण पूरी तरह दुखी और हताश हूँ। कृपया जान लें कि अगर मुझे ऐसा करना बिल्कुल ज़रूरी नहीं लगता तो मैं ऐसा नहीं करती।”
“मैं वादा करता हूँ कि मैं आपकी भरपाई करूँगा और हम सब फिर से एक साथ होंगे। मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूँ। अगली बार तक…”
ईमेल में टूर प्रमोटर लाइव नेशन का एक संदेश भी शामिल था जिसमें कहा गया था कि “जेनिफर अपने बच्चों, परिवार और करीबी दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए छुट्टी ले रही हैं।”
दौरे को रद्द करने से पहले कई समायोजन और कटौती की गई थी, जिसमें तारीखों में कटौती करना और इसे उनके नवीनतम एल्बम पर केंद्रित दौरे के बजाय महानतम हिट दौरे के रूप में पुनः ब्रांडिंग करना शामिल था।
लेकिन इसके साथ ही लोपेज़ और एफ़लेक की टैब्लॉइड और मनोरंजन प्रेस पर हावी होने की स्पष्ट परेशानियां भी सामने आई हैं।
रिपोर्टों से पता चलता है कि यह जोड़ी – जिन्होंने अपने पहले रिश्ते के टूटने के लगभग दो दशक बाद 2022 में शादी की – लॉस एंजिल्स में अलग-अलग रह रही हैं।
पीपल मैगजीन ने कहा कि “गुड विल हंटिंग” स्टार, 51, और “ऑन द फ्लोर” गायक, 54, के बीच संबंध तनावपूर्ण थे, क्योंकि सेलिब्रिटी के प्रति उनका दृष्टिकोण अलग था।
पत्रिका ने एक अनाम सूत्र के हवाले से कहा, “वह अपने प्रशंसकों और दुनिया के सामने अपना दिल खोलना पसंद करती हैं।”
“वह अधिक आत्मनिरीक्षणशील और निजी हो गए हैं। यह दिन-प्रतिदिन कठिन होता जा रहा है।”
दोनों की पहली मुलाकात 2003 में रिलीज हुई बहुचर्चित फिल्म “गिगली” के सेट पर हुई थी।
वे मीडिया में सनसनी बन गए क्योंकि उन्होंने डेटिंग की, लेकिन 2003 में अपनी प्रस्तावित शादी को स्थगित कर दिया, तथा फिर 2004 के आरम्भ में घोषणा की कि उनका रिश्ता समाप्त हो गया है।
“बेनिफर” – अपने पहले अत्यधिक प्रचारित रिश्ते से युगल का सार्वजनिक उपनाम – 2021 में इंटरनेट पर तब चर्चा में आया जब उनकी एक साथ तस्वीरें फिर से प्रसारित होने लगीं।
अगले वर्ष जुलाई में नेवादा में एक छोटे समारोह में उनकी शादी हुई, और फिर अगस्त में दक्षिण-पूर्वी अमेरिकी राज्य जॉर्जिया में एफ़लेक के 87 एकड़ (35 हेक्टेयर) के भव्य तटवर्ती परिसर में सितारों से सजी एक शादी समारोह का आयोजन किया गया।
कथित तौर पर इस जोड़े ने पिछले वर्ष लॉस एंजिल्स में 60 मिलियन डॉलर का घर खरीदा था।