मिस्टर एंड मिसेज माही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर ने अच्छी शुरुआत की, 7.50 करोड़ रुपये कमाए |

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है और रिलीज के पहले दिन 7.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। जान्हवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर यह फिल्म देश भर के दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही, जिसके कारण शुक्रवार को इसकी कमाई सराहनीय रही।
‘सिनेमा प्रेमी दिवस’ के अवसर पर एक विशेष ऑफर पेश किया गया था, जिसके तहत 31 मई को होने वाली स्क्रीनिंग के लिए टिकटों की कीमत 99 रुपये रखी गई थी और इस प्रकार 200 हजार टिकटें पहले ही बिक चुकी थीं।सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले दिन हिंदी सिनेमाघरों में 46.88% की उल्लेखनीय ऑक्यूपेंसी दर दर्ज की।
यह देखना बाकी है कि मिस्टर एंड मिसेज माही अपने शुरुआती सप्ताहांत में किस तरह से अपनी गति बनाए रख पाती है। यह फिल्म क्रिकेट के प्रति जुनून के इर्द-गिर्द घूमती है। इसका निर्देशन किया है शरण शर्मा और सितारे भी कुमुद मिश्राज़रीना वहाब और राजेश शर्मा।
काम की बात करें तो जान्हवी इस साल दो और फिल्मों में सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगी। वह राजनीतिक थ्रिलर ‘उलझन’ और बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया प्रोजेक्ट ‘देवरा’ में नज़र आएंगी, जिसमें वह जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।
दूसरी ओर, राजकुमार राव, ‘श्रीकांत’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में अपनी भूमिकाओं के बाद, 2024 में दो और रिलीज़ के साथ व्यस्त हैं। दर्शक उन्हें बेसब्री से प्रतीक्षित ‘स्त्री 2’ और ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में देखने के लिए उत्सुक हो सकते हैं।
मिस्टर एंड मिसेज माही पब्लिक वर्डिक्ट! जान्हवी कपूर और राजकुमार राव ने कमाल कर दिया? फर्स्ट डे मूवी रिव्यू