थ्रोबैक: जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने KWK पर अपने रिश्ते के बारे में ये खुलासा किया था

पायलट एपिसोड कॉफ़ी विद करण पिछले साल सीजन 8 की शुरुआत धमाकेदार रही थी दीपिका पादुकोने और रणवीर सिंह ने टॉक शो में एक जोड़े के रूप में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की। इस एपिसोड ने निराश नहीं किया, जिसमें कई रोचक रहस्य और उनकी शादी के वीडियो का लंबे समय से प्रतीक्षित खुलासा हुआ।
रणवीर ने तब धमाका कर दिया जब उन्होंने खुलासा किया कि 2018 में शादी के बंधन में बंधने से पहले वे तीन साल तक गुप्त रूप से सगाई कर चुके थे।उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने दीपिका को 2015 में मालदीव में छुट्टियों के दौरान प्रपोज किया था, हालांकि सगाई उस समय अंगूठी खरीदना उसकी हैसियत से बाहर था।
रणवीर के प्रपोजल के बाद, वे दीपिका के परिवार से मिलने के लिए बैंगलोर गए, जो सगाई के बारे में नहीं जानते थे। दीपिका की माँ ने शुरू में अचानक आई इस खबर पर संदेह व्यक्त किया, लेकिन बाद में रणवीर के प्रति नरम रुख अपनाया और उन्हें अपना पसंदीदा व्यक्ति माना।

बातचीत में फिल्म उद्योग में असफलताओं से रणवीर के संघर्ष पर भी चर्चा की गई, खासकर “83”, “जयेशभाई जोरदार” और “सर्कस” जैसी उनकी फिल्मों के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद। असफलताओं के बावजूद, रणवीर दृढ़ रहे और उन्होंने उन चुनौतियों को स्वीकार किया जिनका उन्होंने उस दौरान सामना किया।

Related :  बर्फीली ऊंचाइयों पर चुनाव: दुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर मतदान

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जामनगर एयरपोर्ट पर दिखे | अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट पार्टी

दिलचस्प बात यह है कि दीपिका ने रणवीर के फैशन विकल्पों के बारे में जानकारी दी और उन्हें सलाह दी कि वे अपने असली व्यक्तित्व को छिपाने के लिए अपनी अधिकतम शैली को कम करें। रणवीर ने स्वीकार किया कि वह नहीं चाहते कि उनका भड़कीला ड्रेसिंग सेंस उन्हें पूरी तरह से परिभाषित करे, जो उनके व्यक्तित्व के अधिक आत्मनिरीक्षण पक्ष को दर्शाता है।

कुल मिलाकर, इस एपिसोड ने प्रशंसकों को दीपिका और रणवीर के रिश्ते की एक अंतरंग झलक प्रदान की, जिसमें उनके प्यार, चुनौतियों और आपसी सहयोग को दिखाया गया। जैसा कि यह जोड़ी ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह दर्शकों को आकर्षित करना जारी रखती है, कॉफ़ी विद करण 8 पर उनके द्वारा किए गए स्पष्ट खुलासे उनके प्रशंसकों की नज़रों में उनकी अपील को और बढ़ा देते हैं।