अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में गर्भवती पत्नी को छोड़ने पर रणवीर सिंह की आलोचना |

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी गर्भवती पत्नी को छोड़ने के कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ा दीपिका पादुकोनेकी प्री-वेडिंग क्रूज़ पार्टी में शामिल होने के लिए उनकी तरफ़ से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट.
यह कार्यक्रम एक आलीशान क्रूज जहाज पर आयोजित किया गया था, जिसमें सितारों की धूम रही और इसमें अंतर्राष्ट्रीय पॉप सितारों ने भी अपनी प्रस्तुति दी। कैटी पेरी और पिछली गली के लड़के.
जैसे ही इस विशेष क्रूज पार्टी में कई मेहमानों के साथ सिंह की तस्वीरें फैलीं, प्रशंसकों और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने अपनी निराशा और चिंता व्यक्त की।कई लोगों ने दीपिका पादुकोण का साथ छोड़कर इस हाई-प्रोफाइल समारोह में शामिल होने के लिए अभिनेत्री की आलोचना की।
कल शाम दीपिका की मां उज्जला के साथ डिनर डेट ने प्रशंसकों के गुस्से को और बढ़ा दिया, क्योंकि प्रशंसकों ने अभिनेत्री को पार्टियों की तुलना में अपने परिवार को ‘प्राथमिकता’ देने की सलाह दी। ट्विटर पर एक यूजर ने टिप्पणी की, “यह जानते हुए भी पार्टी करना अजीब है कि घर पर आपकी पत्नी गर्भवती है।” एक अन्य ने लिखा, “अपनी गर्भवती पत्नी को पार्टी के लिए अकेला छोड़ना?”
अन्य लोगों ने स्टार का बचाव करते हुए कहा कि पार्टी में उनकी उपस्थिति “किसी और चीज से अधिक काम की प्रतिबद्धता थी।”
एक अन्य ने सिंह का बचाव करते हुए कहा, “दीपिका अकेली नहीं हैं और न ही रणवीर ने उन्हें अकेला छोड़ा है, उनकी मां उनके साथ हैं।”
एक अन्य ने कहा, “मुझे लगता है कि वे इस बात की सराहना करेंगे कि हम उन्हें अवांछित सलाह न दें।” साथ ही उन्होंने तर्क दिया कि यदि दीपिका नहीं चाहतीं तो अभिनेता वहां से नहीं जाते।

Related :  Asim Riaz Leaves KKK 14 After Fight, Returns to India and Goes into Hiding – Full Story Inside

2018 में शादी करने वाले इस जोड़े को अपने पहले बच्चे की उम्मीद है। अभिनेत्री की पोस्ट के अनुसार, बच्चे के सितंबर में आने की उम्मीद है।

क्रूज़ पार्टी से पहले दीपिका और रणवीर मई में आयोजित अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में साथ-साथ दिखे। इस जोड़े ने स्टेज पर कब्जा किया और हाई प्रोफाइल मेहमानों के लिए एक साथ परफ़ॉर्मेंस दी।
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के जश्न में कई मशहूर हस्तियां और गणमान्य लोग शामिल हुए। कल शाम, कैटी पेरी ने बड़े मंच पर अपने हिट सिंगल्स जैसे कि फायरवर्क्स पर प्रस्तुति दी।

इस बीच, अनंत और राधिका के लिए, समारोह 12 जुलाई तक जारी रहेगा जब वे शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी की रस्में शुभ विवाह से शुरू होंगी और 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद के साथ जारी रहेंगी। अंतिम कार्यक्रम, मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन, 14 जुलाई को निर्धारित है।

अंबानी यूरोप प्री-वेडिंग: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्लैमरस क्रूज पार्टी की एक झलक!