Headlines

3 अरब डॉलर का निवेश करेगी कंपनी, Metaverse Ecosystem बनाने के लिए सुनोवाटेक इंडिया के साथ टीएंडबी ने की साझेदारी

3 अरब डॉलर का निवेश करेगी कंपनी, Metaverse Ecosystem बनाने के लिए सुनोवाटेक इंडिया के साथ टीएंडबी ने की साझेदारी

3 अरब डॉलर का निवेश...- India TV Hindi News
Photo:IANS 3 अरब डॉलर का निवेश करेगी कंपनी

Highlights

  • Metaverse Ecosystem बनाने के लिए 3 अरब डॉलर का निवेश करेगी कंपनी
  • ट्रांसलूसिया का लक्ष्य एक ‘अनंत ब्रह्मांड’ विकसित करना
  • सिग्नम दुनिया का पहला डिजिटल एसेट बैंक

Metaverse Ecosystem: टीएंडबी मीडिया ग्लोबल (थाईलैंड) की एक सहायक कंपनी ट्रांसलूसिया ने बुधवार को अन्य वैश्विक भागीदारों के साथ 3 अरब डॉलर का मेटावर्स इकोसिस्टम बनाने के लिए इमर्सिव और एक्सटेंडेड रियलिटी कंपनी सुनोवाटेक इंडिया के साथ साझेदारी की है। 3डी मॉडलिंग और रेंडरिंग डिजाइन में विशेषज्ञता, सुनोवाटेक 3डी संपत्ति, वातावरण और मेटावर्स के मॉड्यूल के निर्माण के लिए एक उत्पादन केंद्र के रूप में कार्य करेगा।

टी एंड बी मीडिया ग्लोबल के संस्थापक और सीईओ और ट्रांसलूसिया के संस्थापक डॉ. जवानवत अहरियावरोम्प ने कहा, “सुनोवाटेक का योगदान महत्वपूर्ण है, क्योंकि भारत से प्रतिभा गुणवत्ता, उत्पादन की गति, लागत दक्षता और प्रतिबद्धता लाएगी।”

दुनियाभर में 650 से अधिक परियोजनाओं का पोर्टफोलियो

सूनोवोटेक आभासी और संवर्धित वास्तविकता अनुप्रयोगों और कंटेंट डेवेलप्मेंट पर केंद्रित है और दुनियाभर में 650 से अधिक परियोजनाओं को सफलतापूर्वक वितरित करने का एक पोर्टफोलियो है।

सुनोवाटेक के संस्थापक ऋषि आहूजा ने कहा, “हम उत्पादन की गति, सामंजस्यपूर्ण अंतर्राष्ट्रीय मानकों के साथ मेटावर्स की बेहतरीन प्रक्रियाएं और भारत में एक प्रबंधित उत्पादन आधार लाएंगे।”

सिग्नम दुनिया का पहला डिजिटल एसेट बैंक

इस वैश्विक गठबंधन में अन्य भागीदारों में सिग्नम दुनिया का पहला डिजिटल एसेट बैंक और सबसे पहले सुरक्षित ‘कस्टडी’ डिजिटल बैंकिंग, टू बुल्स, मेलबर्न में एक मेटावर्स आर एंड डी सेंटर और ब्लैक फ्लेम शामिल हैं।

ट्रांसलूसिया का लक्ष्य एक ‘अनंत ब्रह्मांड’ विकसित करना

सुनोवाटेक, ट्रांसलूसिया के लिए एक 3डी वर्चुअल रियलिटी अनुभव तैयार करेगी। ट्रांसलूसिया का लक्ष्य एक ‘अनंत ब्रह्मांड’ विकसित करना है जो वेब 3.0 क्षमताओं का लाभ उठाने वाले अन्य मेटावर्स के साथ इंटरकनेक्टिविटी में सक्षम है। ट्रांसलूसिया ब्रह्मांड में साझा बुनियादी ढांचा, उपयोगिताओं, प्रौद्योगिकियों, हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर होंगे।

अहरियावरारोम्प ने कहा, “अगले साल की शुरुआत में, हम अपने वर्चुअल अनुभव लॉन्च में ट्रांसलूसिया की विशिष्टता को प्रकट करेंगे, जिससे इच्छुक पार्टियों को पहली बार ट्रांसलूसिया की एक झलक मिल सकेगी।”

Latest Business News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *