Headlines

Infinix Note 30 with 8GB ram 5000mah battery Helio G99 SoC Leaked Live Image Specifications more details

Infinix Note 30 : 64MP कैमरा, 5000mAh बैटरी वाले नए इनफ‍िनिक्‍स स्‍मार्टफोन की लाइव इमेज आई सामने

Infinix का अपकमिंग स्‍मार्टफोन Infinix Note 30 लॉन्च से पहले लीक हो गया है। फोन की लाइव इमेज ऑनलाइन सामने आई हैं जिसमें इसके लुक के साथ ही स्पेक्स का भी खुलासा किया गया है। स्‍मार्टफोन में MediaTek का हीलियो G99 प्रोसेसर बताया गया है। इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसमें 5000एमएएच की बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा भी फोन के बारे में कई और जानकारियां सामने आई हैं। चलिए आपको डिटेल्स बताते हैं। 

Infinix Note 30 कंपनी का अगला स्मार्टफोन है जो इन दिनों लीक्स के कारण काफी चर्चा में आ गया है। हाल ही में आईं रिपोर्ट्स में फोन को गूगल प्ले कंसोल पर लिस्टेड बताया गया था। अब ताजा रिपोर्ट में इस फोन के लाइव इमेज भी लीक हो गए बताए जा रहे हैं। MEF Mobile की ओर से जारी इस रिपोर्ट में फोन के लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस भी बताए गए हैं। कथित लाइव इमेज में फोन को पर्पल कलर में देखा जा सकता है। 

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। फ्रंट की ओर सेंटर में इसमें पंचहोल कटआउट देखने को मिलता है। कैमरा स्पेसिफिकेशंस कहते हैं कि इसमें 64MP का रियर मेन लेंस देखने को मिल सकता है। वहीं सेल्फी के लिए यह 16MP कैमरा के साथ आ सकता है। फोन में 256GB तक स्टोरेज दी जा सकती है। इसकी बैटरी कैपिसिटी 5000mAh बताई गई है। इसके अलावा फोन में 8GB वर्चुअल रैम होने की बात भी कही गई है। 

प्रोसेसिंग की बात करें तो फोन में Helio G99 SoC देखने को मिल सकता है। इसमें Android 13 OS आउट ऑफ द बॉक्स देखने को मिल सकता है। जिसके ऊपर XOS स्किन दी जा सकती है। फोन का मॉडल नम्बर यहां X6833B बताया जा चुका है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी अधिकारिक रूप से इस तरह की कोई घोषणा सामने नहीं आई है। लेकिन जल्द ही कंपनी इसका खुलासा कर सकती है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *